Dungarpur News: छात्रा से छेड़छाड़ के बाद तनाव, आगजनी व तोड़फोड़ की घटना के बाद क्षेत्र में धारा 144 लागू; पुलिस बल तैनात

डूंगरपुर: जिले के दोवड़ा थाना क्षेत्र के बनकोड़ा गांव में समुदाय विशेष के युवक द्वारा स्कूली छात्रा को छेड़छाड़ के बाद गांव में तनाव का माहौल पैदा हो गया. छात्रा के परिजनों और समाज के लोगों ने समुदाय विशेष के लोगों की 2 बाइक को आग के हवाले कर दिया. वहीं निर्माणाधीन धार्मिक स्थल में तोड़फोड़ की सूचना है. अक्रोशित लोगों ने आरोपी युवक के पिता के किराणा केबिन को भी आग के हवाले कर दिया. फिलहाल मौके पर शांति व्यवस्था कायम है. वहीं पुलिस बल तैनात किया है. इधर आरोपी युवक को पुलिस ने डीटेन कर लिया है. 

मामले के अनुसार बनकोड़ा निवासी एक स्कूली छात्रा से स्कूल से घर लौट रही थी. इस दौरान समुदाय विशेष के युवक ने उसके साथ छेड़छाड़ कर दी. जिसके बाद छात्रा ने घर पर जाकर बात अपने परिजनों को बताई. जिसके बाद छात्रा के परिजन और समाज के लोग युवक के घर पहुंचे लेकिन युवक वहा से फरार हो गया. इसके बाद परिजनों और समाज के लोग युवक के एक रिश्तेदार को घर से उठा लाए और उसके साथ मारपीट की. वहीं लोगो ने समुदाय विशेष के लोगों की 2 बाइक को आग के हवाले कर दिया. वहीं निर्माणाधीन धार्मिक स्थल में में मामूली तोड़फोड़ की भी जानकारी है. अक्रोशित लोगों ने आरोपी युवक के पिता के किराणा गल्ले को भी आग के हवाले कर दिया. 

 

मौके पर पुलिस बल तैनात किया गया:
सूचना पर दोवड़ा पुलिस और अतिरिक्त जाब्ता मौके पर पहुंचा और शान्ति व्यवस्था कायम करने के प्रयास शुरू किए. फिलहाल मौके पर पुलिस बल तैनात किया गया है. वहीं स्थिति नियंत्रण में है. आरोपी युवक ने दोवड़ा थाने में सरेंडर कर दिया है. जिस पर पुलिस ने युवक को डिटेन कर लिया है. हालांकि अभी तक मामले में कोई रिपोर्ट नहीं दी गई है. इधर देर रात बांसवाड़ा रेंज आईजी एस परिमाला और बांसवाड़ा संभागीय आयुक्त नीरज के पवन भी बनकोड़ा पहुंचे और हालात का जायजा लिया. बनकोड़ा गांव की सड़कों पर रात भर पुलिस की गाड़ियां गश्त करती रही. इधर कार्यवाहक जिला कलेक्टर हेमेंद्र नागर ने बनकोड़ा में धारा 144 लागू करने के आदेश जारी कर दिए है. वहीं प्रशासन व पुलिस के आला अधिकारी हालात पर नजर बनाए हुए है. फिलहाल गांव में शांति बनी हुई है.