Dungarpur News: चोरी और लूट गैंग का खुलासा, तीन आरोपी गिरफ्तार; चार वारदाते कबूली

चौरासी(डूंगरपुर): जिले की धम्बोला थाना पुलिस ने सफलता हासिल करते हुए चोरी व लूट की एक गैंग का खुलासा किया है. मामले में पुलिस ने 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस पूछताछ में आरोपियों ने धम्बोला थाना क्षेत्र में चोरी और लूट को चार वारदाते करना कबूल किया है. पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है. 

डूंगरपुर जिले के धम्बोला थाने के थानाधिकारी राकेश कटारा ने बताया कि कलाल वाडा पीठ निवासी सत्यप्रकाश पुत्र चंद्रिका सिंह परिहार ने 9 सितंबर 2023 को थाने में रिपोर्ट दी थी. रिपोर्ट में बताया था कि 21 अगस्त 2023 की रात उनके मकान से अज्ञात चोर 3 मोबाइल और 2 हजार की नगदी चुरा कर ले गए है. पुलिस ने रिपोर्ट पर मामला दर्ज जांच शुरू की थी. जांच के दौरान रतनपुरा निवासी महेश उर्फ भूरालाल पुत्र लाल शंकर पांडोर, पंकज पुत्र देवा मीणा और डोल कुंजेला निवासी गोपाल पुत्र भगवान मीणा पर संदेह हुआ. 

 

जिस पर पुलिस ने तीनों युवकों को डिटेन कर पूछताछ की. पूछताछ में तीनों युवकों ने चोरी की घटना को अंजाम देना करना कबूल किया. वहीं इसके साथ आरोपियों ने सीमलवाड़ा में 21 अगस्त 2023 को महिला से चेन स्नैचिंग, 2 सितंबर 2023 को रतनपुरा में ट्यूबवेल से मोटर चोरी करना और 13 अगस्त को एक मकान से चोरी की वारदात को भी कबूल किया है. इधर पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है.