एकता कपूर और मां शोभा ने छोड़ा ऑल्ट बालाजी, अब इस शख्स के हाथ में होगी बागडोर

मुंबई: एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की एकता कपूर एक जानी मानी प्रोड्यूसर हैं. छोटे पर्दे से लेकर फिल्मों और वेब सीरीज तक उन्होंने खूब नाम कमाया है और दर्शकों को बेहतरीन कंटेंट के जरिए एंटरटेन करती आईं हैं लेकिन अब उन्हें लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है, जिसे सुन फैंस को झटका लग सकता है. 

दरअसल एकता कपूर ने ऑल्ट बालाजी प्लेटफॉर्म के प्रमुख पद से इस्तीफा दे दिया है. सिर्फ एकता ने ही नहीं बल्कि उनकी मां ने भी रिजाइन कर दिया है, इस बात की जानकारी एकता कपूर ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए दी. साथ ही ऑल्ट बालाजी के लिए उन्होंने नई टीम का स्वागत भी किया.

एकता द्वारा शेयर किए गए पोस्ट में लिखा है, "ऑल्ट बालाजी नए चीफ बिजनेस ऑफिस की अनाउंसमेंट करता है, क्योंकि एकता कपूर और शोभा कपूर ने ये पद त्याग दिया है."

प्रेस रिलीज में आगे लिखा है, "ऑल्ट बालाजी, भारत के प्रमुख डिजिटल एंटरटेनमेंट प्लेटफार्म्स में से एक है. इसने आज आधिकारिक तौर पर घोषणा की, कि एकता आर कपूर और शोभा कपूर ने कंपनी के प्रमुख के पद से इस्तीफा दे दिया. पिछले साल पद छोड़ने की प्रक्रिया शुरू होने के बाद ऑल्ट बालाजी के पास अब एक नई टीम है. ये दूसरे वेंचर्स पर फोकस करने के लिए एक रणनीतिक फैसला है. कंपनी को यह घोषणा करते हुए खुशी हो रही है कि विवेक कोका ऑल्ट बालाजी के नए चीफ बिजनेस ऑफिसर हैं. कोका के नेतृत्व में ऑल्ट बालाजी का लक्ष्य उनके नक्शेकदम पर चलकर दर्शकों को हाई क्वालिटी, ओरिजिनल कंटेंट देने के अपने मजबूत ट्रैक रिकॉर्ड को जारी रखना है."

एकता कपूर ने पोस्ट के साथ एक कैप्शन भी लिखा है, "गुड लक टीम ऑल्ट! हमेशा आपकी पोस्ट शेयर करेंगे और जरूरत पड़ने पर सपोर्ट करेंगे. आइए नए मैनेजमेंट का स्वागत करें." बता दें कि साल 2017 में ऑल्ट बालाजी की शुरुआत हुई थी. एकता कपूर और शोभा कपूर के इस्तीफा देने के बाद अब इस ऐप की बागडोर विवेक कोका के हाथ में है.