Elvish Yadav: सांपों के जहर तस्करी मामले में फंसे एल्विश यादव, बोले- मेरे ऊपर लगे सभी आरोप है बेबुनियाद

नई दिल्लीः बिग बॉस ओटीटी-2 विनर एल्विश यादव पर सांप के जहर सप्लाई करने और गैर कानूनी रूप से रेव पार्टी आयोजित करवाने के आरोप लगे है. जिसको लेकर अब एल्विश यादव ने सफाई देते हुए अपना रिएक्शन दिया है. एल्विश यादव ने वीडियो जारी कर कहा मेरे ऊपर लगे सारे आरोप बेबुनियाद हैं. इनमें एक परसेंट भी सच्चाई नहीं है जितने भी इल्जाम लगे हैं उनसे मेरा कोई लेना देना नहीं है. 

मिली जानकारी के मुताबिक नोएडा के सेक्टर 49 में PFA की टीम ने पार्टी में रेड डालकर कोबरा सांप और सांपो का ज़हर बरामद किया है. इस पार्टी में पांच लोग भी अरेस्ट किए गए हैं. आरोपियों के कब्जे से 20 मिलीलीटर जहर और नौ जिंदा सांप बरामद किए गए हैं। इन सांपों में पांच कोबरा, दो दुमुही, एक अजगर और एक रेट स्नेक शामिल है। बताया जा रहा है कि इन सांपों के जहर का इस्तेमाल पार्टी में किया जाता था. ऐसे में एल्विश यादव समेत पांच लोगों के खिलाफ वन्य जीव संरक्षण अधिनियम 1972 की विभिन्न धाराओं और आईपीसी की धारा-120बी के तहत केस दर्ज किया गया है.

एल्विश यादव समेत पांच लोगों पर एफआईआर दर्जः
मिली जानकारी के मुताबिक संस्था पीएफए को इस बात की सूचना मिली थी कि एल्विश यादव यूट्यूबर एल्विश यादव अन्य यूट्यूबर सदस्यों के साथ मिलकर स्नेक वेनम और जिंदा सांपों के साथ वीडियो शूट कराते हैं और गैर कानूनी रूप से रेव पार्टियों को अंजाम देते हैं. जिसमें विदेशी युवतियों को बुलाकर स्नेक वैनम और नशीले पदार्थों का सेवन कराते हैं. इसके बाद उन्होंने पुलिस को इस बारे में सूचना दी और एल्विश यादव को मुख्य आरोपी बताया. उन्होंने बताया कि हमारे संपर्क करने पर एल्विश ने एक एजेंट का नंबर दिया. जिसका नाम उन्होंने राहुल बताया. मुखबिर ने राहुल से संपर्क करके पार्टी आयोजित करने के लिए बुलाया. जिसके सूचना पुलिस को दी गई. इसके बाद बीते दिन नोएडा के सेक्टर 51 में आरोपी प्रतिबंधित सांप लेकर पहुंचे थे. इसी दौरान रेड डालकर विन विभाग की टीम और पुलिस ने 5 आरोपियों को धर दबोचा.

वहीं फिलहाल तक मामले को लेकर खुद एल्विश यादव का कोई रिएक्शन सामने नहीं आया है. देखने वाली बात होगी कि वो इस पर क्या बयान देते है.