मुंबई एम्पॉवर सोशल एंड एजुकेशन ने नौवें एम्पॉवर डायरेक्ट सेलिंग अवार्ड्स और बिजनेस आइकॉन अवार्ड्स 2023 पेश किए: एक शानदार और यादगार इवेंट!

एम्पॉवर सोशल एंड एजुकेशन ने नौवें एम्पॉवर डायरेक्ट सेलिंग अवार्ड्स और बिजनेस आइकॉन अवार्ड्स 2023 पेश किए: एक शानदार और यादगार इवेंट!

एम्पॉवर सोशल एंड एजुकेशन ने नौवें एम्पॉवर डायरेक्ट सेलिंग अवार्ड्स और बिजनेस आइकॉन अवार्ड्स 2023 पेश किए: एक शानदार और यादगार इवेंट!

मुंबई : एम्पावर सोशल एंड एजुकेशन ट्रस्ट ने अमेरिकन यूनिवर्सिटी यूएसए के साथ मिलकर 9वें एम्पॉवर डायरेक्ट सेलिंग अवार्ड्स और बिजनेस आइकन अवार्ड्स 2023 को प्रस्तुत किया. एम्पॉवर ट्रेनर्स प्राइवेट लिमिटेड के सहयोग से मानद डॉक्टरेट डिग्री के साथ एक आयोजन 23 जनवरी को फोर सीजन्स वर्ली मुंबई में हुआ जो पावर पैक्ड था. उस दिन पर एक नज़र डाले तो पुरुस्कारों की ये श्रृंखला बहुत ही शानदार थी.

राजीव अदतिया, श्रीजिता डे, अली मर्चेंट, आकांक्षा पुरी, शेरा और कई अन्य सहित सबसे बड़े और प्रतिभाशाली सितारों ने शिक्षा, व्यवसाय, मनोरंजन, खेल, विज्ञान और अन्य क्षेत्रों में सभी लीडर्स, जोखिम लेने वालों और अग्रणीयों का जश्न मनाने के इस आयोजन में हिस्सा लिया. सितारों के बेहतरीन काम के अलावा रेड कार्पेट पर सितारों ने अपने फैशन का जलवा भी बिखेरा.

दीपक केसरकर (शिक्षा मंत्री) ने समारोह मे शामिल हो कर कार्यक्रम की शोभा और भी बढ़ा दी. कार्यक्रम को सफल बनाने वाले सम्माननीय अतिथियों में जय कार्य, अविशकर कोलम्बे (ट्रस्टी), राजेश वारंकर, डॉ. सोमशेखर के.समीर परब और सांगली जिले के संरक्षक मंत्री, पदम श्री डॉ. सोमा घोष (बनारसी सिल्क साड़ी और बेटी पढ़ाओ, बेटी बचाओ और स्वच्छ भारत अभियान के लिए कपड़ा मंत्रालय के ब्रांड एंबेसडर), डॉ. दलजीत कौर (द अमेरिकन यूनिवर्सिटी यूएसए की राजदूत), अंकिता पाटिल ठाकरे (सदस्य जिला परिषद पुणे इंडियन शुगर मिल्स एसोसिएशन ISEC उपाध्यक्ष-SB पाटिल संस्थान, सह-अध्यक्ष, कानूनी उप-समिति, ISMA), पदम श्री डॉ. रमाकांत देशपांडे (अध्यक्ष, ACI-Cumbala Hill Hospital), एच.ई. ह्युंडो हांग (काउंसल, कोरिया के महावाणिज्य दूतावास), डॉ. अमजदखान पठान (रिसर्च साइंटिस्ट मुंबई) और शाध्वी मृदुला दीदी हरिद्वार शामिल थे.

आयोजक नितिन तायदे, सागर जोशी, डॉ राज काले और सोनाली मेमाने इस सफल आयोजन के पर्दे के पीछे की ताकत बनकर खड़े हुए थे. कहने की जरूरत नहीं है, यह एक शानदार इवेंट था. यह आयोजन उन लोगों को पहचानने और सम्मानित करने के लिए सोच-समझकर तैयार किया गया है, जिन्होंने व्यवसायों और अन्य एजेंसियों को बढ़ावा देने के लिए अथक परिश्रम किया है. इसके अलावा इस आयोजन ने सोशल मीडिया इंफलयुअन्सर और व्यापार की दुनिया के बीच एक कड़ी बनाई. यह कल्याण, सामाजिक, सांस्कृतिक, धर्मार्थ, स्वास्थ्य, शिक्षा, मानवीय और राहत गतिविधियों के बारे में जागरूकता फैलाने में कामयाब रहा, जो कि समाज के वंचित लोगों की रक्षा, सुरक्षा और उनकी गुणवत्ता में सुधार करेगा और जाति, रंग, लिंग और धर्म के बावजूद मानव जीवन के स्तर को ऊपर उठाएगा. बॉलीवुड पीआर एजेंसी शिमर एंटरटेनमेंट ने सभी शीर्ष इंफलयुअन्सरस और मशहूर हस्तियों को साथ लाकर एक अद्भुत काम किया है.

और पढ़ें