इंग्लैंड के कप्तान बेन स्टोक्स को सता रहा टीम इंडिया के कमबैक का ड़र, बोले- इस मुकाबले पर पूरा ध्यान

नई दिल्लीः इंग्लैंड के खिलाफ पहले मुकाबले में मिली हार के बाद अब दोनों टीमों के बीच दूसरा मुकाबला शुरू हो गया है. टीम इंडिया ने मुकाबले में पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया. इसी बीच इंग्लैंड के कप्तान बेन स्टोक्स ने बड़ा बयान दिया. बेन स्टोक्स को इस बात की चिंता में नजर आए की भारतीय टीम इस मैच में जोरदार वापसी कर सकती है. 

बेन स्टोक्स ने कहा कि पिछला सप्ताह बहुत शानदार रहा. पर हमने उस चीज को वहीं छोड़ दिया है और अभी हम इस हफ्ते पर अपना ध्यान लगाए हुए हैं. हम जानते हैं कि भारतीय टीम वापसी के लिए पूरा जोर लगाएगी. ये नया सप्ताह और नया मैच है. मैंने अभी कहा कि यह एक नया सप्ताह है और हमें फिर से शुरुआत करनी होगी. मुझे लगता है कि भारत आना अपने आप में एक अलग अनुभव है. बड़ी संख्या में दर्शकों के सामने खेलना और यहां के फैंस का क्रिकेट के प्रति जो प्यार है वह अद्भुत है. 

बता दें कि इस मुकाबले में भारतीय टीम के पास एक बड़ा मौका रहने वाला है. क्योंकि भारतीय टीम सीरीज के पहले मुकाबले में हार गई थी. टीम को 28 रनों से हार का सामना करना पड़ा था. ऐसे में कहा जा सकता है. कि टीम इस मुकाबले में जीत हासिल कर अपना परचम लहरा सकती है.