राजस्थान के एक बड़े जाट चेहरे की भाजपा में एंट्री, दिल्ली में 12 बजे ज्योति मिर्धा भाजपा में हो रही शामिल ! मारवाड़ की सियासत में बड़ी हलचल

जयपुर: राजस्थान में विधानसभा चुनाव से पहले आज एक बार फिर बड़ा फेरबदल होने जा रहा है. प्रदेश के एक बड़े जाट चेहरे की भाजपा में एंट्री होने जा रही है. दिल्ली में 12 बजे ज्योति मिर्धा भाजपा में शामिल हो रही है! सूत्रों के हवाले आई इस बड़ी खबर से मारवाड़ करी सियासत में बड़ी हलचल मच गई है. ज्योति मिर्धा का आलाकमान के स्तर पर एंट्री का फैसला किया गया है. दिल्ली में भाजपा कार्यालय में दोपहर 12 बजे ये सियासी तस्वीर दिखेगी. 

    

आपको बता दें कि प्रदेश में जाट राजनीति के सबसे अहम केन्द्र रहे नागौर से ज्योति मिर्धा कांग्रेस के दिग्गज नेता रहे नाथूराम मिर्धा की पौत्री हैं. पंचायतीराज की स्थापना के लिए देशभर में पहचान रखने वाला नागौर प्रदेश में जाट राजनीति की धुरी रहा है. यहां ज्योति मिर्धा के दादा नाथूराम मिर्धा का जबर्दस्त दबदबा रहा है. नाथूराम नागौर से छह बार सांसद रह चुके हैं. ज्योति ने प्रत्यक्ष तौर पर वर्ष 2009 के लोकसभा चुनाव से अपने राजनीतिक करियर की शुरुआत की. पहली बार में नागौर की जनता ने ज्योति को चुनकर लोकसभा में भेजा.