टिकट टू फिनाले के लिए बिग बॉस ने निमृत कौर को बनाया कैप्टन, भड़के यूजर्स

मुंबई: बिग बॉस 16 जब से शुरू हुआ है, तभी से लगातार सुर्खियों में है, हालांकि इन दिनों गेम काफी दिलचस्प बना हुआ है, क्योंकि यह लगभग अपने अंतिम पड़ाव पर पहुंच चुका है और अब घर में सिर्फ 9 सदस्य बचे हुए हैं, जिनकी निगाहें बिग बॉस की ट्रॉफी पर टिकी हुई है.

मालूम हो कि पिछले हफ्ते घर में तीन एविक्शन हुए, जिससे घरवाले शॉक हो गए. श्रीजिता डे वोटों के आधार पर एविक्ट हुईं, जबकि अब्दु रोजिक और साजिद खान अपने वर्क कमिटमेंट के चलते घर से बाहर हुए. फिलहाल अब बिग बॉस का गेम पलटने वाला है, क्योंकि मेकर्स शो में एक तगड़ा ट्विस्ट लेकर आ रहें हैं.

दरअसल जो सदस्य अब घर का कैप्टन बनेगा, उसे टिकट टू फिनाले मिलेगा. नहीं समझे? चलिए आपको विस्तार से समझाते हैं, इस बार कैप्टेंसी के साथ ही 'टिकट टु फिनाले' जुड़ा है, लेकिन ट्विस्ट यह है कि जो भी सदस्य घर का कैप्टन होगा, उसे तभी ही 'टिकट टु फिनाले' वीक में एंट्री मिलेगी, जब वह पूरे हफ्ते अपनी कैप्टेंसी सुरक्षित रख पाएगा.

वहीं बिग बॉस ने इस वीक में कैप्टन के लिए निमृत कौर का नाम अनाउंस किया, यानी कि अब दूसरे कंटेस्टेंट्स को निमृत को फिनाले में न जाने देने के लिए उनकी कैप्टेंसी छीननी होंगी. वहीं बिग बॉस द्वारा निमृत को कैप्टन बनाए जाने पर दर्शक भड़क गए हैं और सोशल मीडिया पर मेकर्स की जमकर क्लास लगा रहें हैं. लोगों का यह भी कहना है कि निमृत को एलिमिनेशन से बचाने के लिए बिग बॉस ने ऐसा दांव खेला है और अब इस तरह वे निमृत को फाइनलिस्ट भी बना देंगे. कुछ ने तो यह भी कहा कि निमृत को ही बिग बॉस की ट्रॉफी पकड़ा दो, इस तरह से एक्ट्रेस को खूब ट्रोल किया जा रहा है.