अर्सलान संग Sussanne Khan का रोमांटिक वीडियो फैंस को नहीं आया रास, दिए ऐसे रिएक्शन

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और सुजैन खान (Sussanne Khan) एक दूसरे से अलग होने के बाद अब अपनी जिंदगी में आगे बढ़ चुके हैं. ऋतिक जहां सबा आजाद को डेट कर रहे हैं तो वहीं सुजैन अर्सलान गोनी के साथ रिलेशनशिप में हैं. सुजैन की लाइफ से जुड़ी हर चीज फैंस को सोशल मीडिया के जरिए देखने को मिल जाती है.

 

40 साल की सुजैन ने वैलेंटाइन डे पर अर्सलान गोनी के साथ बिताए गए शानदार पलों को याद किया है. उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें दोनों के साथ बिताए गए रोमांटिक पल नजर आ रहे हैं. वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है कि तुम्हारे साथ मेरा हर दिन प्यार को सेलिब्रेट करने जैसा है.

Sussanne Khan with Arslan Goni in her romantic Valentines Day post

उनकी इस वीडियो पर बॉलीवुड के कई सितारों ने अपना रिएक्शन दिया है कोई उन्हें मिस कर रहा है तो कोई हार्ट इमोजी सेंड कर अपना प्यार जता रहा है. वहीं कुछ लोग ऐसे भी हैं जो इस वीडियो की आलोचना करते दिखाई दे रहे हैं. एक यूजर ने कहा यह आदमी ऋतिक से बेहतर कैसे हो सकता है वो दुनिया का सबसे ज्यादा हैंडसम शख्स है. दूसरे यूजर ने कहा कि मुझे आपके बच्चों के लिए बुरा लगता है आप अपनी लाइफ जी रहे हो और इसका बच्चों पर क्या असर हो रहा होगा. इसके अलावा कई कमेंट वीडियो पर देखे जा रहे हैं.