घर से बाहर आते ही अब्दु रोजिक से मिले साजिद खान, फराह संग की बर्गर पार्टी

मुंबई: बिग बॉस 16 जब से शुरू हुआ है, तभी से लगातार सुर्खियों में है, हालांकि इन दिनों गेम काफी दिलचस्प बना हुआ है. पिछले हफ्ते घर में तीन एविक्शन हुए, जिससे घरवाले शॉक हो गए. श्रीजिता डे वोटों के आधार पर एविक्ट हुईं, जबकि अब्दु रोजिक और साजिद खान अपने वर्क कमिटमेंट के चलते घर से बाहर हुए.

घर से बाहर आते ही अब्दु रोजिक ने अपना नया म्यूजिक लॉन्च किया और साथ ही कई इंटरव्यूज भी दे रहें हैं, हाल ही में उन्होंने अपने फैंस से मुलाकात भी की, जिसकी तस्वीरें सिंगर से खुद शेयर किए हैं. 

वहीं साजिद खान के घर से बाहर आते ही अब्दु उनसे मिलने पहुंच गए, जिसकी तस्वीरें इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहीं हैं. साजिद खान और अब्दू के रीयूनियन ने फैंस का दिन बना दिया, क्योंकि शो में भी दर्शक अब्दु और साजिद की नोकझोंक बेहद पसंद करते थे.

इन तस्वीरों को साजिद की बहन फराह खान ने शेयर किया है. जिसमें वे तीनों बर्गर पार्टी करते दिख रहें हैं. अब तो आप सबको पता चल ही गया होगा कि अब्दु को बर्गर कितना पसंद है, ऐसे में फराह ने उन्हें बर्गर की ट्रीट दी. तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रहीं हैं और फैंस जमकर रिएक्शन दे रहे हैं.