शिव सिंह और महिपाल सिंह मकराना के बीच फायरिंग प्रकरण, दोनों की तरफ से मामले दर्ज

जयपुरः जयपुर में शुक्रवार देर रात श्रीराष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष शिव सिंह शेखावत और महिपाल सिंह मकराना के बीच झड़प हो गई. इसी दौरान फायरिंग भी हुई. ऐसे में अब घटना को लेकर दोनों की तरफ से मामले दर्ज हुए. हालांकि पुलिस ने रात को शांतिभंग में 8 युवकों को गिराफ्तार किया था. फिलहाल चित्रकूट थाना पुलिस मामलों की जांच कर रही है. 

इसमें मकराना जख्मी हुए हैं. उन्हें हॉस्पिटल में भर्ती किया गया है. शेखावत ने कहा है कि मकराना चार लोगों के साथ चित्रकूट इलाके में स्थित मेरे कार्यालय में आया और फायरिंग कर दी. इस पर सिक्योरिटी गार्ड और अन्य लोगों ने उसे पकड़ा. उसके साथ मारपीट की. वहीं, महिपाल सिंह मकराना की पत्नी वर्षा ने शिव सिंह और उनके साथियों पर फायर करने के आरोप लगाए हैं. पुलिस ने शिव सिंह के 6 समर्थकों और महिपाल सिंह के 2 समर्थकों को गिराफ्तार किया था. इस घटना के कुछ वीडियो भी सामने आए हैं. इनमें दोनों पक्ष मारपीट करते दिख रहे हैं. 

DCP अमित कुमार ने बताया कि दो पक्षों में झगड़े और फायरिंग की सूचना मिली थी. बुलेट का खोल मौके पर मिला है. फायरिंग में किसी को चोट नहीं लगी है. मारपीट में चोट लगी है. फिलहाल दोनों पक्षों से पूछताछ की जा रही है.