चौथे टेस्ट का पहला दिनः मार्श और लाबुशेन ने खेली अर्धशतकीय पारी, ऑस्ट्रेलिया 299/8

नई दिल्लीः इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच एशेज सीरीज का चौथा टेस्ट मैनचेस्टर में खेला जा रहा हैं. मैच के पहले दिन टॉस जीतकर इंग्लैंड के कप्तान बेन स्टोक्स ने पहले गेंदबाजी का फैसला किया है. ऑस्ट्रेलिया की टीम ने पहली दिन का खेल समाप्त होने तक आठ विकेट पर 299 रन बना लिए हैं. 

इंग्लैंड के लिए क्रिस वोक्स ने सबसे ज्यादा चार विकेट लिए. टॉस हार कर पहले बल्लेबाजी करने उतरी ऑस्ट्रेलिया की टीम ने पहले दिन के खेल समाप्त होने तक आठ विकेट पर 299 रन बना लिए हैं. टीम के लिए मिचेल स्टार्क 23 और कप्तान पैट कमिंस एक रन बनाकर नाबाद खड़े हैं. 

ट्रेविस हेड ने बनाये 48 रनः
कंगारू टीम के लिए पहली पारी में अब तक सबसे ज्यादा रन मिचेल मार्श और मार्नश लाबुशेन ने बनाए हैं. दोनों ने 51-51 रन की पारी खेली. ट्रेविस हेड 48 और स्टीव स्मिथ 41 रन बनाकर आउट हुए. डेविड वॉर्नर ने 32, एलेक्स कैरी ने 20 और कैमरून ग्रीन ने 16 रन बनाए. उस्मान ख्वाजा तीन रन बनाकर आउट हुए. 

इंग्लैंड के लिए क्रिस वोक्स ने सबसे ज्यादा चार विकेट लिए. स्टुअर्ट ब्रॉड को दो सफलता मिली. मार्क वुड और मोईन अली ने एक-एक विकेट लिया है. स्टुअर्ट ब्रॉड ने मैच में दो सफलता के साथ ही अपने 600 विकेट पूरे कर लिए. इसके साथ ही वह 600 टेस्ट विकेट लने वाले दुनिया के पांचवें गेंदबाज बनें. जबकि जेम्स एंडरसन के बाद ऐसा करने वाले दूसरे तेज गेंदबाज बन गये हैं.