First India News के 'घर की डील घर से' ऑन स्क्रीन प्रॉपर्टी एक्सपो में Shubhashish Homes Group के CEO Mohit Jaju बोले- घर लेने वाला व्यक्ति अपने आसपास सुविधा देखता है

जयपुर: फर्स्ट इंडिया न्यूज ने रियल एस्टेट सेक्टर (Real Estate Sector) में देश का पहला और अब तक का सबसे अनूठा प्रयोग किया है. फर्स्ट इंडिया ने घर की डील घर से (Ghar ki Deal Ghar Se) टैगलाइन के साथ देश का पहले ऑन स्क्रीन प्रॉपर्टी शो की शुरुआत की है. फर्स्ट इंडिया के पहले ऑन स्क्रीन प्रॉपर्टी शो में राजस्थान के मशहूर और विश्वसनीय बिल्डर शामिल हुए और रियल एस्टेट मार्केट (Real Estate Market) से जुड़े कई तरह के सवालों के जवाब दिए. किस प्रॉपर्टी (Property) में आपको अच्छा रिटर्न (Return) मिलेगा और किस प्रोजेक्ट में आप निवेश कर सकते हैं और आपके आशियाने का सपना कहां पूरा हो सकता है.

इन सब सवालों के जवाब विश्वसनीय बिल्डर्स ने दिए. इस दौरान शुभाशीष होम्स ग्रुप (Shubhashish Homes Group) के CEO मोहित जाजू (Shubhashish Homes Group CEO Mohit Jaju) ने कहा कि ये बहुत अच्छा प्रयोग है. पहली बार टीवी पर प्रॉपर्टी एक्सपो हो रहा है. मकान ख़रीदते समय लोग देखते हैं बच्चों का स्कूल कहा है, उनका ऑफिस कहाँ हैं मेडिकल सुविधा आस पास है या नहीं. यह कोई भी घर लेने वाला व्यक्ति देखता है. अजमेर रोड, मानसरोवर एक्सटेंशन, वैशाली एक्सटेंशन में यह सभी सुविधा मिल रहीं हैं. जैसे दिल्ली के लिए गुड़गांव था, नोएडा था वैसे ही यह इलाक़े लोगों की पहली पसंद बन रहे हैं. डिजिटल विज्ञापन से लोग काफ़ी प्रभावित होते हैं. हमें डिजिटल मीडिया (Digital Media) पर काफ़ी अच्छा रिस्पॉस मिलता है.

खास शो में राजस्थान के एक से बढ़कर एक बेहतरीन और विश्वसनीय प्रोजेक्ट की जानकारी:
आपको बता दें कि फर्स्ट इंडिया का ऑन स्क्रीन प्रॉपर्टी एक्सपो हर शाम 6 बजकर 25 मिनट और रिपीट टेलीकास्ट अगले दिन रात 10 बजकर 25 मिनट पर होता है. इसके अलावा फर्स्ट इंडिया से फेसबुक पेज और यूट्यूब पर भी शो लाइव प्रसारित होता है. इस खास शो में राजस्थान के एक से बढ़कर एक बेहतरीन और विश्वसनीय प्रोजेक्ट की जानकारी हर दिन मिलेगी. किस प्रोजेक्ट में आपको इनवेस्ट करना है और कहां पर आपको अच्छा रिटर्न मिलेगा और आपके सपनों का महल कैसा हो. इसकी भी फर्स्ट इंडिया आपको जानकारी देगा. फर्स्ट इंडिया का ये खास प्रोग्राम आपको अपने आशियाने का चुनाव करने में मदद करेगा और आपको इधर-उधर भटकना भी नहीं पड़ेगा.