आलिया भट्ट का संडे नहीं है Happy, जानें वजह

मुंबई: रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) इस समय अगर किसी बात से सबसे ज्यादा सुर्खियों में है तो वह है उनकी फिल्में नहीं बल्कि उनकी बेटी राहा कपूर (Raha Kapoor). Raha जब से इनकी जिंदगी में आई है, तब से दोनों का अंदाज भी काफी बदला बदला सा लग रहा है. वहीं फैंस बेटी की पहली झलक देखने को बेकरार हैं, लेकिन इस कपल ने फैसला किया है कि बेटी राहा दो साल की हो जाएगी तब उसकी झलक दुनिया को दिखायेंगे.

इसी बीच आलिया द्वारा सोशल मीडिया पर किया गया उनका हालिया पोस्ट खूब सुर्खियां बटोर रहा है, खासतौर पर उनके द्वारा लिखा गया कैप्शन फैंस का ध्यान अपनी तरफ खींच रहा है.

दरअसल आलिया ने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, और कैप्शन के जरिए उन्होंने बताया कि उनका Sunday Happy नहीं है, वह उदास है. अब आप सोच रहें होंगे कि एक्ट्रेस ने ऐसा क्यों कहा तो हम आपको बता दें कि आलिया की Cat उन्हें इग्नोर कर रही है, जिसकी वजह से वह उदास हैं.

आलिया ने अपनी जो तस्वीरें शेयर की हैं उसमें वह अपनी कैट के साथ नजर आ रहीं हैं, जहां वह कैट की ओर देख स्माइल दे रहीं हैं, वहीं उनकी Cat उनसे मुंह फेरे बैठी है. आलिया भट्ट की इन तस्वीरों पर फैंस के साथ ही सेलेब्स भी खूब कमेंट्स कर रहें हैं.