Uttar Pradesh: बलिया में पूर्व ग्राम प्रधान की गोली मारकर हत्या, 3 आरोपी हिरासत में

बलिया: उत्तर प्रदेश के बलिया जिले के रसड़ा कोतवाली क्षेत्र में भारतीय जनता पार्टी के मंडल उपाध्यक्ष तथा पूर्व ग्राम प्रधान की अज्ञात बदमाशों ने कथित रूप से गोली मारकर हत्या कर दी. हत्या के मामले में पुलिस ने सभी तीन आरोपियों को हिरासत में ले लिया है.

पुलिस सूत्रों ने शुक्रवार को बताया कि जिले में गड़वार थाना क्षेत्र के असनवार गांव का निवासी एवं भाजपा के स्थानीय नेता, पूर्व ग्राम प्रधान सुरेश वर्मा (50) बृहस्पतिवार देर शाम मोटरसाइकिल से दो अन्य व्यक्तियों के साथ अपने घर लौट रहा था, लेकिन रास्ते में रसड़ा कोतवाली क्षेत्र के नत्थूपुर गांव के पास संवरा-लोहटा मार्ग पर अज्ञात बदमाशों ने उनकी मोटरसाइकिल रोककर वर्मा को गोली मार दी जिससे उसकी मौत हो गई. उन्होंने बताया कि घटना को अंजाम देने के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए. वर्मा के साथ मोटरसाइकिल पर सवार देव कुमार ने बताया कि वारदात को दो हमलावरों ने अंजाम दिया. पुलिस उपाधीक्षक मुहम्मद फहीम ने बताया कि मामले की छानबीन की जा रही है.

अपर पुलिस अधीक्षक (एएसपी) दुर्गा प्रसाद तिवारी ने शुक्रवार को बताया कि पूर्व प्रधान की हत्या के मामले में पुलिस ने सभी तीन आरोपियों को हिरासत में ले लिया है. पुलिस सभी से पूछताछ कर मामले की छानबीन कर रही है. उन्होंने बताया कि इस मामले में मृतक के बेटे अभिनव की तहरीर पर तीन लोगों के विरुद्ध नामजद मुकदमा दर्ज किया गया है. भाजपा के जिला मीडिया प्रभारी पंकज सिंह ने मृतक सुरेश वर्मा के भाजपा के चोंगड़ा मंडल के उपाध्यक्ष होने की पुष्टि की है. सोर्स- भाषा