Noida: एटीएम मशीन में पैसा डालने वाले दो कस्टोडियन समेत चार ने की 49.74 लाख रुपये की धोखाधड़ी, मामला दर्ज

नोएडा: गौतमबुद्ध नगर जिले के नोएडा सेक्टर-20 थाना में एटीएम मशीन में पैसा डालने वाली सीएमएस इंफोसिस्टम प्राइवेट लिमिटेड कंपनी के सहायक प्रबंधक (संचालन) ने प्राथमिकी दर्ज कराई है कि कंपनी के दो कस्टोडियन सहित चार लोगों ने 49.74 लाख रुपये का गबन किया है. एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने शुक्रवार को यह जानकारी दी.

उन्होंने बताया कि उक्त राशि एटीएम में डालने के लिए दी गई थी. सहायक पुलिस आयुक्त रजनीश वर्मा ने बताया कि साहिबाबाद स्थित सीएमएस इन्फोसिस्टम प्राइवेट लिमिटेड कंपनी के सहायक प्रबंधक (संचालन) देवेंद्र सिंह रावत ने नोएडा सेक्टर 20 में प्राथमिकी दर्ज कराई है कि उनकी कंपनी विभिन्न एटीएम मशीनों में पैसा डालने का काम करती है. उन्होंने बताया कि पैसा डालने के लिए कंपनी कस्टोडियन की नियुक्ति करती है. 

वर्मा ने बताया कि शिकायत के मुताबिक खोड़ा कॉलोनी के रहने वाले विकास यादव तथा उसके सहयोगी दिलबंजन को विभिन्न एटीएम में डालने के लिए पैसे दिए गए थे और आरोप है कि उन्होंने धोखाधड़ी करके 49 लाख 74 हजार रुपये अपने रिश्तेदारों के खाते में हस्तांतरित कर दिए. उन्होंने बताया कि इस मामले में विकास यादव, दिलबंजन, प्रदीप तथा संजीव के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर पुलिस घटना की जांच कर रही है. सोर्स- भाषा