'फुकरे 3' ने भारतीय बॉक्स ऑफिस पर किया 50 करोड़ का आंकड़ा पार

मुंबई : 'फुकरे' सीरीज की तीसरी किस्त बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई कर रही है. 'फुकरे 3' मिश्रित समीक्षाओं के साथ 28 सितंबर को रिलीज हुई थी. ट्रेड रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म ने भारतीय बॉक्स ऑफिस पर अब तक 50 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है. यह फिल्म बॉलीवुड में सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली कॉमेडी फ्रेंचाइजी में से एक है. 'फुकरे 3' में पुलकित सम्राट, वरुण शर्मा, मनजोत सिंह, पंकज त्रिपाठी और ऋचा चड्ढा मुख्य भूमिका में हैं. मृगदीप सिंह लांबा निर्देशित इस फिल्म ने पहले दिन 8.50 करोड़ रुपये कमाए.

शुरुआती व्यापार रिपोर्टों के अनुसार, पांचवें दिन, 2 अक्टूबर, जो गांधी जयंती थी, फिल्म ने लगभग 11.50 करोड़ रुपये कमाए. इस लिहाज से अब फिल्म का कुल कलेक्शन 54.98 करोड़ रुपये हो गया है. इस बीच, 'फुकरे 3' ने 2 अक्टूबर, सोमवार को हिंदी बेल्ट में कुल मिलाकर 32.80 प्रतिशत की ऑक्यूपेंसी देखी.

'फुकरे 3' के बारे में:

'फुकरे 3' एक और गुदगुदाने वाला और अविस्मरणीय सिनेमाई अनुभव है. फ्रैंचाइज़ी के पहले भागों में अली फज़ल भी प्रमुख भूमिकाओं में से एक थे. यह फिल्म मृगदीप सिंह लांबा द्वारा निर्देशित और रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर के बैनर एक्सेल एंटरटेनमेंट के तहत निर्मित है. यह फिल्म 'फुकरे' (2013) और 'फुकरे रिटर्न्स' (2017) के बाद फुकरे फ्रेंचाइजी की तीसरी किस्त है. 'फुकरे 3' का संगीत तनिष्क बागची, सुमीत बेल्लारी और अभिषेक नेलवाल ने तैयार किया है. गाने के बोल कुमार, शब्बीर अहमद और अभिषेक नेलवाल ने लिखे हैं.