Fukrey 3 आज बड़े पर्दे पर हुई रिलीज, कॉमेडी फिल्म ने किया 'फुल एंटरटेनमेंट' का वादा

मुंबई : 'फुकरे' के पहले भाग को रिलीज़ हुए एक दशक हो गया है, यह एक अलग युग था जब सोशल मीडिया संस्कृति और रील बनाने का दबाव कोई चीज़ नहीं थी. फिर भी, किसी भी तरह से कुछ बड़ा करने की कोशिश कर रहे चार लड़कों की कहानी ने सभी को मंत्रमुग्ध कर दिया और स्लीपर हिट बन गई. अब, 10 साल बाद, इस फ्रेंचाइज़ की तीसरी किस्त आखिरकार बड़े परदे पर रिलीज़ हो गई है. 

'फुकरे 3' के बारे में:

फुकरे वापस आ गए हैं और उनका स्वैग स्पष्ट रूप से प्रदर्शित हो रहा है. इस बार, चूचा (वरुण शर्मा), हन्नी (पुलकित शर्मा), लाली (मनजोत सिंह) के साथ-साथ पंडित जी (पंकज त्रिपाठी) का एक ही एजेंडा है, भोली पंजाबन (ऋचा चड्ढा) के खिलाफ चुनाव लड़ना, एक-दूसरे को धोखा देने और बेवकूफ बनाने के इस बिल्ली-और-चूहे के खेल में आपका मनोरंजन करने के लिए पर्याप्त हास्य के साथ कई कहानियां हैं. 

'फुकरे 3' का मजबूत पक्ष इसके तीखे और मजाकिया संवाद हैं, जो व्यंग्य से भरपूर हैं. अधिकांश दृश्य और अनुक्रम जो सबसे अच्छा काम करते हैं, उनके मुख्य पात्रों, जैसे चूचा और भोली पंजाबन, को उनके लाभ के लिए लाभ पहुँचाते हैं. मृगदीप सिंह लांबा, जिन्होंने फ्रैंचाइज़ी की शुरुआत की, ठीक-ठीक जानते हैं कि प्रशंसक क्या चाहते हैं और वे जो कुछ भी चाहते हैं और उससे भी अधिक प्रदान करते हैं. फुकरे 3 मजेदार और मनोरंजक है.