VIDEO: जयनारायण व्यास विश्वविद्यालय के पूर्व कैंपस में नाबालिग के साथ गैंगरेप, अजमेर से भागकर प्रेमी युगल पहुंचा था जोधपुर

जोधपुर: जोधपुर के जयनारायण व्यास विश्वविद्यालय के पूर्व कैंपस में नाबालिग के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है. अजमेर से भागकर प्रेमी युगल जोधपुर पहुंचा था. जोधपुर के एक गेस्ट हाउस में पहले प्रेमी युगल गया था. नाबालिग होने के कारण दोनों को रूम नहीं मिला. पावटा चौराहे पर पहुंचने पर तीन युवकों से मुलाकात हुई. तीनों युवकों ने अपने जाल में फंसा कर पैदल सोजती गेट लेकर पहुंचे. सोजती गेट के पास से पुलिस का डर बता कर ओल्ड कैंपस ले गए. 

प्रेमी को बंधक बनाकर तीनों युवकों ने बारी-बारी से नाबालिग के साथ गैंगरेप किया. पुलिस ने सूचना मिलते ही तत्परता दिखाई. पुलिस कमिश्नर रविदत्त गौड़ और डीसीपी अमृता दुहन ने खुद मोर्चा संभाला. अज्ञात गैंगरेप के आरोपियों को गणेशपुरा की पहाड़ियों से गिरफ्तार किया. भागते-भागते गैंगरेप के आरोपियों के पैरों में फ्रैक्चर हो गया. तीनों आरोपियों को अस्पताल में भर्ती कराया गया. पीड़िता का मेडिकल कराने के साथ पुलिस मामले की जांच कर रही है.

वहीं जोधपुर में नाबालिग के साथ गैंगरेप के प्रकरण में बाल संरक्षण आयोग अध्यक्ष संगीता बेनीवाल ने प्रसंज्ञान लिया. पूरे मामले की पुलिस से रिपोर्ट मांगी. कहा कि फिलहाल पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. लेकिन मामले की तह तक जाना जरूरी है. इस तरह की घटना पर संगीता बेनीवाल ने चिंता व्यक्त की हैं.