Priyanka Chopra के डांस की मुरीद हुई Gauri Khan, जमकर किया चीयर

मुंबई : मुंबई में हुए नीता मुकेश अंबानी कल्चरल सेंटर के शानदार इवेंट में बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक के कलाकारों ने अपनी मौजूदगी दर्ज कराई है. यहां पर कई सितारों ने परफॉर्मेंस भी दी है और इस इवेंट का हिस्सा बनने के लिए ग्लोबल एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) भी अपने पति निक जोनास के साथ इंडिया पहुंची.

इसे प्रियंका चोपड़ा की कई तस्वीरें सामने आई है और इससे पहले से वह अपने एक मीडिया इंटरव्यू के चलते सुर्खियों में बनी हुई है. हालांकि उनके बयान के बाद जिन लोगों का नाम सामने आ रहा था वह उनकी तारीफ और उन्हें सपोर्ट करते हुए दिखाई दे रहे हैं. इवेंट के पहले ही दिन जहां करण और प्रियंका एक दूसरे को गले लगाते दिखाई दिए तो वहीं अब गौरी खान (Gauri Khan) को प्रियंका के डांस का दीवाना होते हुए देखा गया.

इस फंक्शन में प्रियंका चोपड़ा डांस परफॉर्म कर रही थी और गौरी उन्हें जोर-जोर से चीयर कर रही थी इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. एक्ट्रेस को रणवीर सिंह के साथ अपनी फिल्म के गाने गल्ला गुड़िया पर जमकर डांस करते हुए देखा गया और ऑडियंस में बैठी गौरी खान इस परफॉर्मेंस पर झूमती नजर आई.

बता दें कि साल 2012 में प्रियंका और शाहरुख के अफेयर की खबरें उड़ी थी जिसके बाद एक्ट्रेस के करीबी ने यह खुलासा करते हुए बताया था कि करण और गौरी मिलकर प्रियंका को पार्टियों में परेशान किया करते थे लेकिन इस तरह से करण जौहर का उन्हें गले लगाना और गौरी का चीयर अप करना सभी को अजीब लग रहा है.