फिनाले से पहले गौतम गुलाटी ने बिग बॉस 16 के विनर का किया खुलासा

मुंबई: रियलिटी शो बिग बॉस 16(Bigg Boss 16) अपने अंतिम पड़ाव पर है, ऐसे में सोशल मीडिया पर इसकी खूब चर्चा है. चारों तरफ बिग बॉस और इसके कंटेंस्टेंट्स ही छाएं हुए हैं. 

महज कुछ दिनों बाद बिग बॉस 16 का द एंड होने जा रहा है, और फिर बिग बॉस 16 को उसका विनर मिल जाएगा. यकीनन बिग बॉस लवर्स शो को काफी मिस करेंगे, क्योंकि वे पूरी तरह इस शो से जुड़ जाते हैं. सोशल मीडिया पर दर्शक अपने फेवरेट कंटेस्टेंट को सपोर्ट करते दिख रहें हैं.

फिनाले के लिए दर्शक अपने फेवरेट कंटेस्टेंट को वोट कर रहें हैं और सभी से उस कंटेस्टेंट के लिए वोट मांग रहें हैं. वहीं टेलीविजन के सितारें भी अपने फेवरेट सदस्य को जिताने के लिए अपने फैंस से वोट करने का अनुरोध कर रहें हैं. 

जहां कुछ सितारे प्रियंका चाहर चौधरी(Priyanka Choudhary) को बिग बॉस 16 का विनर बता रहें हैं वहीं कुछ शिव ठाकरे और एमसी स्टैन के लिए वोट मांगते दिख रहें हैं. ऐसे में अब बिग बॉस के विनर रह चुके गौतम गुलाटी(Gautam Gulati) ने बिग बॉस 16 के विनर के नाम का ऐलान कर दिया है.

'बिग बॉस 8' के विनर रह चुके गौतम गुलाटी (Gautam Gulati) ने प्रियंका चाहर चौधरी (Priyanka Chahar Chaudhary) के समर्थन में ट्वीट किया है. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, "प्रियंका को ट्रॉफी और स्टेन के गाने पर रील तो बनती है बॉस #bb16."

गौतम का यह ट्वीट चर्चा में आ गया है. जहां प्रियंका के फैंस इस ट्वीट पर खुशी जाहिर कर रहें हैं वहीं दूसरे कंटेस्टेंट के फैंस गौतम को ट्रोल करते दिख रहें हैं.