हिटमैन को लेकर गावस्कर का बड़ा बयान, कहा- ICC टूर्नामेंट में रोहित ने किया निराश

नई दिल्लीः आईपीएल टीम मुबंई इंडियंस की कमान सभांल रहे रोहित शर्मा को कप्तानी का काफी अनुभव हैं. ऐसे में जब भारतीय टीम के खराब प्रदर्शन को देख कप्तानी विराट कोहली से लेकर रोहित शर्मा के हाथों में सौंपी गई थी तो हिटमैन से हर किसी को काफी उम्मीदें थीं. कि रोहित टीम को आईसीसी टूर्नामेंट दिलवायेंगे. क्योंकि खिलाड़ी के पास आईपीएल में कैप्टेंसी करने का खासा अनुभव था और वह मुंबई इंडियंस को पांच बार चैंपियन भी बना चुके थे. 

लेकिन इसी हिटमैन की अगुआई में टीम इंडिया आईसीसी टूर्नामेंट्स में औंधे मुंह गिरी. टी-20 विश्व कप में टीम का बुरा हाल हुआ. जबकि  टेस्ट क्रिकेट की बादशाहत हासिल करने का सपना भी महज सपना बनकर रह गया. रोहित की कप्तानी से भारत के पूर्व बल्लेबाज सुनील गावस्कर भी कुछ खास प्रभावित नहीं हुए हैं. ऐसे में गावस्कर का कहना है कि कप्तान रोहित उनकी उम्मीदों पर अब तक खरा नहीं उतर सके हैं. पूर्व बल्लेबाज के अनुसार, आईपीएल का इतना अनुभव होने के बावजूद रोहित ने अपनी कप्तानी से निराश किया है.
 
मैंने रोहित से ज्यादा की उम्मीद करी- गावस्कर 
गावस्कर ने कहा कि मैंने रोहित से ज्यादा की उम्मीद करी थी. भारत की सरजमीं पर बात अलग है, लेकिन विदेशी धरती पर अच्छा प्रदर्शन करना असली टेस्ट होता है. जहां पर रोहित ने काफी निराश किया है. आईपीएल का इतना अनुभव, 100 से ज्यादा मैचों में कप्तानी और आईपीएल में खेलने वाले बेस्ट प्लेयर्स के होने के बावजूद रोहित की कैप्टेंसी में टीम टी-20 में भी फाइनल तक नहीं पहुंच सकी, जो काफी निराशाजनक है.