Rajasthan ACB Trap: सवाई माधोपुर में रिश्वत लेते हुए गिरदावर, पटवारी-दलाल और जयपुर में प्रतापनगर थाने का हैड कांस्टेबल ट्रैप

जयपुर: भ्रष्टाचार​ निरोधक ब्यूरो (ACB) पूरे प्रदेशभर में ताबड़तोड़ कार्रवाई कर रही है. हर रोज रिश्वतखोर अधिकारी और कर्मचारियों को एसीबी ट्रैप कर रही है. आज एसीबी ने दो जिलों में ट्रैप की कार्रवाई की. ताजा मामला सवाईमाधोपुर के मलारनाडूंगर में 17 हजार रुपए की रिश्वत लेते हुए गिरदावर, पटवारी और दलाल को ट्रैप किया है. वहीं जयपुर के प्रतापनगर थाने में भी एसीबी ने कार्रवाई करते हुए हैड कांस्टेबल को रिश्वत लेते ट्रैप किया है. 

17 हजार रुपए की रिश्वत लेते हुए गिरदावर, पटवारी व दलाल ट्रैप:
सवाईमाधोपुर के मलारनाडूंगर में ACB ने बड़ी कार्रवाई करते हुए 17 हजार रुपए की रिश्वत लेते गिरदावर, पटवारी और दलाल को ट्रैप किया है. गिरदावर विमल कुमार, पटवारी रामप्रसाद बैरवा और दलाल सईद खान को ट्रैप किया है. ACB मलारनाडूंगर तहसीलदार की भूमिका की जांच कर रही है. परिवादी के खेत का सीमाज्ञान कराने की एवज में घूस मांगी थी. सवाईमाधोपुर ACB के ASP सुरेंद्र शर्मा के नेतृत्व में ट्रैप की कार्रवाई हुई. फिलहाल मलारनाडूंगर तहसील कार्यालय में ACB की जांच जारी है.

प्रतापनगर थाने का हैड कांस्टेबल ट्रैप:
जयपुर में ACB ने बड़ी कार्रवाई करते हुए प्रतापनगर थाने के हैड कांस्टेबल को ट्रैप किया है. ACB ने शोभाराम मीणा को ACB ने दबोचा है. 1 लाख रुपए की  घूस मांगी थी. 10 हजार की घूस लेते ट्रैप किया है. DIG डॉ.रवि के निर्देश पर कार्रवाई हुई.