IPL 2023: ग्लेन मैक्सवेल की हौसलाअफजाई के लिये आस्ट्रेलिया से आए 4 बचपन के दोस्त

बेंगलुरू: रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के हरफनमौला ग्लेन मैक्सवेल के बचपन के चार दोस्त उनकी हौसलाअफजाई करने आस्ट्रेलिया से यहां पहुंचे हैं. आरसीबी ने अभी तक तीन में से महज एक मैच मुंबई इंडियंस के खिलाफ जीता है और दो अंक लेकर अंकतालिका में आठवें स्थान पर है .

मैक्सवेल ने मुंबई के खिलाफ 12, केकेआर के खिलाफ पांच और लखनऊ सुपर जाइंट्स के खिलाफ 59 रन बनाये . ऐसे में उम्मीद है कि दोस्तों के आने से उनका मनोबल बढेगा और वह अपने तथा टीम के अभियान को ढर्रे पर ला सकेंगे. उन्होंने कहा कि आरसीबी के साथ पिछले दो साल शानदार रहे हैं और दोस्तों के आने से मजा और भी बढ जायेगा . आरसीबी के खिलाड़ियों में जबर्दस्त तालमेल है और हमें पता है कि तस्वीर बदलेगी.

दोस्त एंथोनी डेविस मैकनिकल किसान हैं: 
उन्होंने कहा कि अपने दोस्तों का यहां होना वाकई बहुत खास है. उम्मीद है कि हमें आगे कामयाबी मिलेगी और आरसीबी अंकतालिका में ऊपर जायेगी. मैक्सवेल के दोस्त एंथोनी डेविस मैकनिकल किसान हैं, ब्रेंडन और नाथन वाल्श स्कूल में शिक्षक हैं और आरोन डेनियल्स इलेक्ट्रिशियन हैं. मैक्सवेल ने कहा कि मैं बहुत रोमांचित हूं. इन सभी के सामने अच्छा प्रदर्शन करना चाहता हूं. उनका यहां आना मेरे लिये खास है. ब्रेंडन ने कहा कि हमें बचपन से पता था कि ग्लेन खास है. वह काफी प्रतिभाशाली है और उसमें सकारात्मकता भरी हुई है . हम बचपन से काफी करीब हैं.