ग्लोबल फेम अवार्ड्स 2023 का आयोजन 28 फरवरी को वीकनेक्ट स्टार इवेंट्स एंड एंटरटेनमेंट द्वारा किया जाएगा

मुंबई : ग्लोबल फेम अवार्ड्स का आयोजन 28 फरवरी को, 'वीकनेक्ट स्टार इवेंट्स एंड एंटरटेनमेंट' के संस्थापक श्रीधर वर्मा और अमृता रॉय वर्मा द्वारा किया जाएगा. यह मेगा इवेंट फैशन उद्योग के केंद्र मुंबई में होगा जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में सुपरस्टार हीरो सोनू सूद शामिल होंगे.

पिछले साल ग्लोबल फेम अवार्ड्स 2022 के एक बेहद सफल और जीवंत दूसरे संस्करण के बाद, जहां मुख्य अतिथि बॉलीवुड दिवा नेहा धूपिया ने पुरस्कार प्रदान किए थे, अब ग्लोबल फेम अवार्ड्स का यह तीसरा संस्करण आ रहा है.  बड़ी संख्या में मशहूर हस्तियां, सोशलाइट्स, नौकरशाह, वीआईपी इस कार्यक्रम में अपनी शैली और भव्यता के साथ भाग लेते हुए दिखाई देंगे जैसा कि वे हर साल करते हैं.

विभिन्न कंपनियों, उद्यमियों और सेवा प्रदाताओं को संबंधित क्षेत्रों में उनके उत्कृष्ट प्रदर्शन और उपलब्धियों के लिए सम्मानित करने के मिशन के साथ, ग्लोबल फेम अवॉर्ड्स वास्तव में एक महान मंच है. इस कार्यक्रम को देश के विभिन्न हिस्सों से सफल व्यक्तियों, ब्रांडों, व्यवसायों और लोगों को उनकी प्रेरक कहानियों और नवाचार के लिए पहचानने के उद्देश्य से तैयार किया गया है.
 
विभिन्न श्रेणियों के लिए नामांकन अब खुले हैं और पुरस्कार समारोह के लाइव होने की तैयारी शुरू हो गई है. फैशन और बॉलीवुड की दुनिया से सोशलाइट्स के साथ उपस्थित लोगों के लिए इवेंट के बाद डिनर आयोजित किया जाएगा. सिजलिंग लाइव प्रदर्शन निश्चित रूप से वातावरण को हल्का और उत्सवपूर्ण बनाए रखेंगे. पुरस्कार समारोह को प्रमुख समाचार पत्रों और टीवी चैनलों द्वारा कवर किया जाएगा.