Rishabh Pant: ऋषभ पंत को लेकर खुशखबरी आयी सामने, जल्द कर सकते है टीम में वापसी, फिटनेस को लेकर दिया लेटेस्ट अपडेट

नई दिल्लीः लंबे समय से चोट के चलते भारतीय क्रिकेट के युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत अपनी टीम से बाहर चल रहे है. कार एक्सीडेंट में इंजरी के बाद से ही खिलाड़ी टीम से आउट चल रहे है. इसी बीच खिलाड़ी को लेकर फिटनेस पर बड़ा अपडेट सामने आया है. जिसने फैंस में बेसर्बी को और बढ़ा दिया है. मिली जानकारी के मुताबिक खिलाड़ी जल्द ही टीम में वापसी कर सकते है. और साल 2024 के शुरू होते ही वह क्रिकेट के मैदान पर दोबारा दिखाई दे सकते हैं. पंत ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए एक वीडियो शेयर की है. 

जिसमें वह अपनी फिटनेस का प्रमाण देते हुए नज़र आ रहे हैं. साझा किये हुए वीडियो में देखा जा सकता है. कि खिलाड़ी जिम में जमकर पसीना बहाते नजर आ रहे है. पंत जिस बॉडी लैंग्वेज के हिसाब से अपना पसीना बहा रहे है. वो सकेंत दे रहा है कि जल्द ही पंत टीम इंडिया की ड्रेस में नजर आयेंगे. 

दरअसल, ऋषभ पंत 30 दिसंबर 2022 को कार एक्सीडेंट का शिकार हो गये थे. जिसमें ऋषभ पंत बुरी तरह से घायल हो गए थे. शुरुआत में तो ऐसा लग रहा था कि पंत का अब क्रिकेट में वापसी कर पाना भी मुश्किल होगा, लेकिन ऐसा नहीं है. उन्होंने सिर्फ एक साल में ही अपने-अपने को क्रिकेट में वापसी करने लायक बना लिया है. 2023 में पंत क्रिकेट से पूरी तरह दूर रहे. उन्होंने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भारत में हुई टेस्ट सीरीज, आईपीएल 2023, वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल, एशिया कप, और वनडे वर्ल्ड कप भी मिस करना पड़ा.  

लेकिन अब 2024 में शायद पंत ज्यादा टूर्नामेंट मिस नहीं करेंगे. उनकी लेटेस्ट फिटनेस वीडियो देखकर लगता है कि वह बहुत जल्द क्रिकेट में वापसी करने वाले हैं. सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए शेयर किए गए इस फिटनेस वीडियो पंत जिम में मेहनत करते हुए दिखाई दे रहे हैं. इस वीडियो के कैप्शन में पंत ने लिखा है कि हर रेप के साथ बाउंस बैक कर रहा हूं.