VIDEO: BJP की यात्राओं पर गोविंद सिंह डोटासरा ने साधा निशाना, बोले- चार दिशा यात्रा होगी सुपर फेल

जयपुर: बीजेपी की चार दिशाओं में निकलने वाली यात्राओं के खिलाफ कांग्रेस ने हल्ला बोला हैं. प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने कहा कि भाजपा की चारदिशा परिवर्तन यात्रा है प्रदेश भाजपा के नेतृत्व परिवर्तन की यात्रा,ये सुपर फेल होगी.

राजस्थान में 2 सितंबर से बीजेपी की परिवर्तन यात्राएं शुरू होंगी. चार अलग-अलग स्थानों और दिशाओं से सभी 200 विधानसभा क्षेत्रों तक ये यात्राएं पहुंचेंगी इस दौरान साढे आठ हजार किलोमीटर से ज्यादा का सफर तय किया जाएगा. इन यात्राओं में किसान चौपाल, युवा मोटरसाइकिल रैली, महिलाओं की बैठक और दलित चौपालें भी आयोजित होंगी. बीजेपी की यात्रा पर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने प्रहार किए हैं. डोटासरा ने कहा कि बीजेपी की परिवर्तन यात्रा होगी सुपर फेल.

पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा का मानना हैं यह यात्रा नहीं यह है वर्चस्व की लड़ाई, यह यात्रा प्रदेश भाजपा के नेतृत्व परिवर्तन की है यात्रा, पहले सतीश पूनिया को बर्फ में लगाकर परिवर्तन किया, वसुंधरा राजे का कर रहे हैं परमानेंट परिवर्तन, कैलाश मेघवाल जो बोले सब ने देखा, उनका परिवर्तन करने का बना लिया है मन, भाजपा के लोग लगे हुए है परिवर्तन करने में ही, लेकिन राजस्थान में सरकार का परिवर्तन जनता नहीं करनी जा रही, प्रदेश की जनता सरकार और सरकार की योजनाओं से है खुश, कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ता है खुश, भाजपा के नेताओं की भूतनी निकाल देंगे.

प्रदेश भाजपा का पूरा फोकस अब चारों परिवर्तन यात्राओं को ना सिर्फ सफल और ऐतिहासिक बनाने का है बल्कि इन यात्राओं को भुनाकर सत्ता की चाबी हासिल करने का भी है. यही कारण है कि प्रदेश नेतृत्व ने इन यात्राओं की तैयारियों से लेकर चाक-चौबंद व्यवस्थाएं करने तक का ज़िम्मा सीनियर नेताओं को सौंपा हुआ है. उधर कांग्रेस भी बीजेपी की यात्राओं को काउंटर करने के लिए यात्रा का प्लान बना रही हैं. उससे पहले 6सितंबर को अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे भीलवाड़ा जिले में किसान सभा करेंगे.