महाकाल के गर्भगृह में बैग लेकर गई गोविंदा की पत्नी, जमकर भड़के लोग

मुंबई : बॉलीवुड के फेमस एक्टर गोविंदा की पत्नी सुनीता आहूजा (Sunita Ahuja) सोमवार के दिन उज्जैन बाबा महाकाल के दर्शन करने के लिए पहुंची थी. यहां पर उन्होंने गर्भ गृह में जाकर पूजन अर्चन किया था लेकिन उनकी तस्वीरें सामने आई थी उसमें एक चीज लोगों को खटक गई थी और वो था उनके कंधे पर टंगा हुआ बैग.

बता दें कि महाकाल मंदिर में अपने साथ किसी भी तरह का बैग, झोला, थैली ले जाना बिल्कुल प्रतिबंधित है. ऐसे में एक एक्टर की पत्नी के अपने साथ इतना बड़ा बैग गर्भगृह तक ले जाने और उसे टांगे हुए पूजन अर्चन करते देख लोगों ने इस पर आपत्ति जताई थी और इस मामले में मंदिर समिति से कार्रवाई करने की बात कही जा रही थी. वहीं अपनी इस हरकत की वजह से एक्टर की पत्नी को सोशल मीडिया पर भी जमकर ट्रोल किया जा रहा था.

उनकी जो तस्वीर सामने आई थी उसमें उन्होंने पिंक कलर की साड़ी पहनी हुई थी. माथे पर बिंदी और टीका भी लगाया था और गले में उनको प्रसाद स्वरूप मंदिर से दी गई सफेद चुनरी डाले हुए देखा गया था. उनके कंधे पर एक बैग दिखाई दिया जिसने पूरा बवाल खड़ा कर दिया है. इसके बाद से मंदिर की सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल उठाए जा रहे हैं और हर कोई यह कह रहा है कि जब मनाही है तो ऐसा कैसे करने दिया गया.

मामला बढ़ता देख अब मंदिर समिति ने इस पर कड़ी कार्रवाई की है उन्होंने पुजारी को नोटिस भेजा है और इसी के साथ निरीक्षक समेत सिक्योरिटी गार्ड को निलंबित किया गया है.