Hansika Motwani ने चुरा लिया बेस्ट फ्रेंड का हसबैंड? अब कपल ने दिया अपना रिएक्शन

मुंबई : एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी (Hansika Motwani) दिसंबर 2022 में शादी के बंधन में बंधी थी. उनकी शादी के बाद ये कहा जा रहा था कि सोहेल खतुरिया के साथ शादी करने के बाद ये कहा जा रहा था कि एक्ट्रेस ने अपनी क्लोज फ्रेंड की शादी तोड़ दी है. अब कपल को अपने ऊपर लगे आरोपों पर रिएक्ट करते हुए देखा जा रह है.

 

हंसिका मोटवानी की शादी को डिज्नी प्लस हॉट स्टार पर लव शादी ड्रामा के नाम से स्ट्रीम किया गया है. इसमें बताया गया है कि किस तरह से उनकी शादी की तैयारियां की गई. वेडिंग फंक्शन के दौरान किस तरह से सभी ने एंजॉय किया और आखिर में कपल ने अपनी शादी पर उठाए जा रहे सवालों का भी जवाब दिया.

कपल ने बताया कि हंसिका के साथ शादी के कहने भी सोहेल की शादी हुई थी. ऐसा बोला जा रहा है कि हंसिका की वजह से मेरा ब्रेकअप हुआ है लेकिन ये बात बिलकुल गलत है.

बता दें कि हंसिका मोटवानी की जब सगाई हुई थी तब ये सवाल उठा था कि सोहेल की पहली पत्नी कौन थी. ये सामने आया था कि हंसिका खुद भी इस शादी में शामिल हुई थीं बस उसी समय से इस तरह की बातें की जा रही है. जूनियर आर्टिस्ट के तौर पर अपना करियर शुरू करने वाली ये एक्ट्रेस अब तक कई साउथ फिल्मों में नजर आ चुकी हैं.