HAPPY BIRTHDAY लखदातार, देश के कोने-कोने से लाखों श्याम भक्त कर रहे है बाबा श्याम के दीदार

जयपुर: आज देशभर में बाबा श्याम के जन्मोत्सव की धूम मची हुई है. राजस्थान के सीकर के खाटू नगरी में बाबा श्याम के जन्मोत्सव के मौके पर भक्त दर्शनों के लिए आ रहे है. सुबह से आस्था का सैलाब उमड रहा है. देशभर के श्याम भक्तों में भक्ति की बयार बह रही है. रात 12 बजने के साथ ही देशभर में श्याम जन्मोत्सव की धूम है. खाटू धाम सहित श्याम मंदिरों में आज दिनभर धार्मिक अनुष्ठान हो रहे है. श्याम जन्मोत्सव को लेकर बड़ी संख्या में श्याम भक्त खाटू धाम पहुंच रहे है. 

तोरण द्वार पर धोक के साथ ही भक्ति की मस्ती में श्याम प्रेमी मशगुल है. श्याम जन्मोत्सव पर मंदिर में मनमोहक श्रृंगार किया गया है. मंगला आरती के साथ ही बाबा श्याम के जयकारों से खाटू नगरी गूंज गई. देर रात से रींगस से खाटू तक वाहनों-पदयात्रियों की रेलमपेल रही. 

आपको बता दें कि बाबा श्याम का जन्मोत्सव आज है. कार्तिक शुक्ल पक्ष की एकादशी को श्रद्धालु बाबा श्याम का जन्मोत्सव मानते हैं. आज से दो दिवसीय मासिक मेले की शुरुआत हुई.देश के कोने-कोने से लाखों श्याम भक्त बाबा श्याम के दीदार कर रहे है. बाबा श्याम का मनमोहक अलौकिक श्रृंगार किया गया. देर रात से ही श्रद्धालु कतारबद्ध होकर दर्शन कर रहे है.जिला प्रशासन और श्रीश्याम मंदिर कमेटी ने की आतिशबाजी नहीं करने अपील की.