Harbhajan Singh: पाकिस्तान को लेकर हरभजन सिंह ने किया बड़ा दावा, टीम सेमिफाइनल में नहीं बना पायेगी जगह

नई दिल्लीः 5 अक्टूबर से आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप का आगाज होने जा रहा है. टूर्नामेंट में भारत पाकिस्तान के बीच मुकाबला 14 अक्टूबर को खेला जाना है. जहां कड़ी टक्कर देखने को मिलने वाली है. इतना ही नहीं फैंस दोनों ही टीम को टूर्नामेंट के सेमिफाइनल में भी देखना चाहते है लेकिन इसी बीच पूर्व भारतीय क्रिकेटर हरभजन सिंह ने बड़ा बयान दिया है. 

हरभजन सिंह ने पाकिस्तान के प्रदर्शन पर चुप्पी तोड़ते हुए कहा कि कई लोग बोल रहे है कि पाक टीम सेमिफाइनल में जगह बनायेगी. लेकिन मेरा मानना इसके विपरीत है वनडे फॉर्मेट में टीम का प्रदर्शन एवरेज रहा है. टी-20 में पाकिस्तान टॉप टीम है लेकिन वनडे में टीम का प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा है ऐसे में मुझे नहीं लगता कि टीम टूर्नामेंट के सेमिफाइनल में जगह बना पायेगी. 

हरभजन ने भारत समेत इन चार टीमों को किया शामिलः
इसके साथ ही हरभजन ने अपनी टॉप-4 सेमिफाइनलिस्ट टीमों को चुना है. जिसमें भारत के साथ इंग्लैंड, आस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड को शामिल किया है. साल 2019 की खिताबी टक्कर में इंग्लैंड ने न्यूजीलैंड के खिलाफ जीत दर्ज कर ट्रॉफी को अपने नाम किया था. 

इससे पहले पूर्व खिलाड़ी अपनी भविष्यवाणी में चार सेमिफाइनल टीमों के नाम घोषित कर चुके है जिसमें उन्होंने एशिया कप जीतने वाली भारत के साथ ही पाकिस्तान को शामिल किया है. इसके अलावा इंग्लैंड और आस्ट्रेलिया को भी सूची में जगह दी गयी है. 

गौरतलब है कि 5 अक्टूबर से आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप खेला जाना है. टूर्नामेंट भारत की मेजबानी में खेला जाएगा. ये पहली बार होगा जब भारत अकेला वनडे वर्ल्ड कप की मेजबानी करेगा. जहां पहला मैच इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच 5 अक्टूबर को खेला जाना है. जबकि भारत अपने सफर की शुरुआत 8 अक्टूबर को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ करेगा.