राज्यपाल हरिभाऊ बागड़े पहुंचे बाड़मेर, सर्किट हाउस में विधायक आदूराम मेघवाल ने साफा पहनाकर किया स्वागत

बाड़मेर: राजस्थान के राज्यपाल हरीभाऊ किशनराव बागडे कार्यभार ग्रहण करने के बाद अपनी एक दिवसीय पहले दौरे पर मालाणी एक्सप्रेस ट्रेन से सरहदी जिले बाड़मेर पहुंचे. जहां रेलवे स्टेशन पर बाड़मेर जिला कलेक्टर निशांत जैन व पुलिस अधीक्षक नरेंद्र सिंह ने राज्यपाल की अगुवाई कर स्वागत किया. 

उसके बाद राज्यपाल सर्किट हाउस पहुंचे जहां पर चौहटन विधायक आदूराम मेघवाल, शिव विधायक रविंद्र सिंह भाटी सहित भाजपा नेताओं ने राज्यपाल बागडे का स्वागत किया. सर्किट हाउस में राज्यपाल को आरएसी जोधपुर बटालियन के जवानों का अधिकारियों ने गार्ड ऑफ ऑनर दिया.

गौरतलब है कि राज्यपाल अपने एक दिवसीय बाड़मेर दौरे के दौरान सीमावर्ती गांव के लोगों से मुलाकात कर संवाद करेंगे वहीं केंद्र सरकार के विकास कार्यों का भी सीमावर्ती इलाके में अवलोकन करेंगे. उसके बाद अंतर्राष्ट्रीय भारत पाक मुनाबाव बॉर्डर पहुंचेंगे जहां अंतरराष्ट्रीय बॉर्डर का अवलोकन कर सैनिक सम्मेलन में भाग लेंगे और सैनिकों से संवाद कर बॉर्डर की सुरक्षा गतिविधियों के बारे में जानकारी लेंगे. 

शाम को राज्यपाल बाड़मेर जिला मुख्यालय कलेक्ट्रेट जिला परिषद सभागार हॉल में केंद्र व राज्य सरकार की योजनाओं की समीक्षा बैठक लेकर विकास कार्यों की क्रियान्वती का फीडबैक लेंगे. और रात को वापस मालानी एक्सप्रेस से जयपुर के लिए रवाना होंगे.