Harley-Davidson X440 की डिलीवरी अक्टूबर से होगी शुरू, जानिए प्री-बुकिंग करने वाले ग्राहक कैसे ले सकते 'टेस्ट राइड'

नई दिल्ली : हार्ले-डेविडसन ने घोषणा की है कि उसकी नवीनतम, सबसे किफायती मोटरसाइकिल, X440 की डिलीवरी भारत में अक्टूबर 2023 से शुरू होगी. जिन ग्राहकों ने X440 की प्री-बुकिंग की है, वे किसी भी हार्ले-डेविडसन डीलरशिप पर मोटरसाइकिल की टेस्ट राइड ले सकते हैं. 

भारत में या कंपनी की वेबसाइट पर जाकर शेड्यूल करके. X440, जिसे हार्ले ने हीरो मोटोकॉर्प के साथ मिलकर विकसित किया है, तीन वेरिएंट्स डेनिम, विविड और एस में उपलब्ध है, जिसके बेस वेरिएंट की कीमत 2.29 लाख रुपये और टॉप-ऑफ-द-लाइन एस वैरिएंट के लिए 2.69 लाख रुपये है. दोनों कीमतें एक्स-शोरूम हैं. निर्माता को X440 के लिए पहले ही 25,000 से अधिक बुकिंग मिल चुकी हैं. 

स्पेसिफिकेशन: 

X440 एक एयर/ऑयल-कूल्ड, 440 सीसी, सिंगल-सिलेंडर इंजन द्वारा संचालित है जो 27 एचपी और 38 एनएम टॉर्क पैदा करता है. इंजन को 6-स्पीड ट्रांसमिशन के साथ जोड़ा गया है और इसमें स्लिप और असिस्ट क्लच भी है. सस्पेंशन ड्यूटी 43 मिमी यूएसडी फोर्क और पीछे की तरफ 7-स्टेप प्री-लोड एडजस्टमेंट के साथ ट्विन शॉक एब्जॉर्बर यूनिट द्वारा की जाती है.  ब्रेकिंग के लिए, मोटरसाइकिल के अगले पहिये पर 320 मिमी डिस्क है जबकि पिछले हिस्से में 240 मिमी डिस्क है. इसमें मानक के रूप में डुअल-चैनल एबीएस भी मिलता है. यह मोटरसाइकिल 18 इंच के फ्रंट व्हील और 17 इंच के रियर व्हील पर चलती है. अन्य विशेषताओं में अलॉय व्हील (विविड वेरिएंट से आगे), एक टीएफटी डैश, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, एलईडी लाइटिंग और बहुत कुछ शामिल हैं. इस पेशकश के साथ, अमेरिकी ब्रांड ने भारत में बढ़ते, अत्यधिक प्रतिस्पर्धी, मध्यम क्षमता वाले खंड में प्रवेश किया है.