हरियाणा विधानसभा चुनाव : BJP के संकल्प पत्र में 20 बड़े वादे, रोहतक में पार्टी कार्यालय से जेपी नड्डा ने किया जारी

हरियाणा विधानसभा चुनाव : BJP के संकल्प पत्र में 20 बड़े वादे, रोहतक में पार्टी कार्यालय से जेपी नड्डा ने किया जारी

हरियाणा: हरियाणा विधानसभा चुनाव को लेकर BJP ने संकल्प पत्र जारी किया है. रोहतक में पार्टी कार्यालय से जेपी नड्डा ने संकल्प पत्र जारी किया. हरियाणा BJP के संकल्प पत्र में 20 बड़े वादे किए. BJP अध्यक्ष जेपी नड्डा का संबोधन, कहा कि संकल्प पत्र जारी करने का सौभाग्य मुझे मिला. हरियाणा में महिलाओं को प्रत्येक माह 2100 रुपए देंगे. हरियाणा के हर अग्निवीर को सरकारी नौकरी की गारंटी.

10 औद्योगिक शहरों के निर्माण का संकल्प है. 500 रुपए में LPG सिलेंडर देंगे. हर जिले में ओलंपिक खेलों की नर्सरी. हरियाणा में 2 लाख युवाओं को सरकारी नौकरी देंगे. हरियाणा में सामाजिक पेंशनों की वृद्धि होगी. हरियाणा में शहरी, ग्रामीण क्षेत्रों में 5 लाख आवास मिलेंगे. हरियाणा में हर परिवार को 10 लाख तक का मुफ्त इलाज देंगे. नई वंदे भारत ट्रेनों की शुरुआत होगी.

ग्रामीण क्षेत्र में हर कॉलेज छात्रा को स्कूटी मिलेगी. पिछड़ी जातियों के अलग से कल्याण बोर्ड. हरियाणा को वैश्विक शिक्षा का केन्द्र बनाएंगे. सरकारी कॉलेज के SC,OBC छात्रों को मेडिकल में फुल स्कॉलरशिप. इंजीनियरिंग के भी SC,OBC छात्रों को स्कॉलरशिप. अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर अरावली जंगल सफारी पार्क बनाएंगे. भारतीय जनता पार्टी ने हरियाणा विधानसभा चुनाव को लेकर संकल्प पत्र जारी कर दिया.