VIDEO: OTIS में IAS एसोसिएशन का कार्यक्रम, IAS पवन अरोड़ा को दी भावभीनी विदाई

जयपुर: IAS एसोसिएशन के OTIS के लॉन में हुए कार्यक्रम में गुरुवार रात को IAS पवन अरोड़ा को सीएस उषा शर्मा ने भावभीनी विदाई दी. सीएस उषा शर्मा ने उन्हें नई पारी के लिए शुभकामनाएं दी. पवन अरोड़ा ने भी सीएस का धन्यवाद ज्ञापित करते हुए आभार जताया. इस मौके पर चिकित्सा विभाग की ACS शुभ्रा सिंह ने पवन को स्मृति चिन्ह भी दिया. 

इस दौरान प्रमुख सचिव भास्कर ए सावंत भी मौजूद रहे.वहीं विदाई और सम्मान के इस दौर के बीच एक ब्यूरोक्रेट के रूप में पवन के काम को याद करते हुए मंच से कहा गया कि उनके VRS लेने से IAS कैडर में जो रिक्तता आई है उसे भरना मुश्किल है. OTIS के खुले लॉन में गुरुवार को 2022 के प्रोबेशनर्स IAS का स्वागत किया गया और संगीतमय कार्यक्रमों की प्रस्तुति हुई. 

इस मौके पर IAS डॉ समित शर्मा, रवि जैन, खुशाल यादव और निशांत जैन ने अपनी संगीतमयी प्रस्तुति दी.वहीं 2022 के प्रोबेशनर्स IAS ने घूमर नृत्य की प्रस्तुति दी. वहीं इस वर्ष RAS से IAS बने अधिकारियों और रिटायर्ड अधिकारियों का भी सम्मान किया गया. इस दौरान प्रमुख सचिव वैभव गालरिया, कुंजीलाल मीणा, प्रमुख सचिव हेमंत गेरा, रिटायर्ड IAS यज्ञ मित्र सिंह देव कलेक्टर अरविंद पोसवाल सहित बड़ी संख्या में अधिकारी शामिल हुए.