Uttar Pradesh: होमगार्ड पिता ने बेटी की हत्या कर शव हिंडन नदी में फेंका, गिरफ्तार

बागपत: उत्तर प्रदेश के बागपत जिले के पांची गांव में होमगार्ड के रूप में कार्यरत एक पिता ने अपनी बेटी की कथित तौर पर गला दबाकर हत्या कर दी और उसका शव भाई की मदद से मुकारी गांव में हिंडन पुल से नीचे फेंक दिया. पुलिस ने शुक्रवार को यह जानकारी दी.

पुलिस ने 23 फरवरी की हुई इस घटना का खुलासा करते हुए आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने उसकी निशानदेही पर हिंडन नदी से मृतक युवती का शव बरामद किया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस क्षेत्राधिकारी खेकड़ा प्रीता सिंह ने बताया कि बीती 26 फरवरी को थाना चांदीनगर पुलिस को सूचना मिली कि उसी थाने में तैनात होमगार्ड प्रमोद निवासी ग्राम पांची ने अपनी 16 वर्षीय लड़की की हत्या कर शव को हिंडन नदी में फेंक दिया है. सूचना पर पुलिस द्वारा प्रमोद को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई तो उसकी निशानदेही पर उसकी लड़की का शव हिंडन नदी से बरामद किया गया.

सीओ सिंह के अनुसार गिरफ्तार आरोपी प्रमोद ने पुलिस पूछताछ में अपना अपराध स्वीकार करते हुए बताया कि उसने 23 फरवरी की रात बेटी को एक युवक से बात करते हुए देख लिया और गुस्से में आकर उसने उसकी रात में ही हत्या कर दी. पुलिस के मुताबिक प्रमोद ने बताया कि उसने शव को अपने भाई मोहित के साथ मिलकर मुकारी गांव में हिंडन नदी के पुल से नीचे फेंक दिया था. सिंह ने बताया कि हत्या का मामला दर्ज कर आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है. सोर्स- भाषा