Honor 90 5G का अमेज़न पर टीज़र हुआ जारी, स्पेसिफिकेशन हुए रिवील

नई दिल्ली : ऑनरटेक भारतीय बाजार में वापसी की कोशिश कर रही है. माधव शेठ के नेतृत्व वाली कंपनी ने पहले ही ऑनर 90 5G स्मार्टफोन के लॉन्च की पुष्टि कर दी है. चीनी स्मार्टफोन निर्माता ने भारत में ऑनर स्मार्टफोन नेटवर्क का विस्तार करने के लिए पीएसएवी ग्लोबल के साथ भी साझेदारी की है. अब, कंपनी ने ई-कॉमर्स साइट अमेज़न पर आगामी स्मार्टफोन को आधिकारिक तौर पर टीज़ किया है.

अमेज़न पर मिनी-साइट #शेयरयोरवाइब के साथ स्मार्टफोन का प्रचार करती है और उल्लेख करती है कि यह जल्द ही लॉन्च होगा. पेज में इच्छुक ग्राहकों के लिए ' नोटिफाई मी' विकल्प भी है. हॉनर ने स्मार्टफोन के समर्पित अमेज़ॅन पेज पर कुछ प्रमुख विशिष्टताओं का भी खुलासा किया है. हालाँकि, कंपनी ने ऑनर 90 5G स्मार्टफोन की कीमत या लॉन्च तारीख का खुलासा नहीं किया है.

ऑनर 90 5G के स्पेसिफिकेशन: 

आगामी स्मार्टफोन में क्वाड-कर्व्ड डिस्प्ले होगा जो 3840Hz PWM डिमिंग, 1.5K रेजोल्यूशन, 1600 निट्स पीक ब्राइटनेस और DCI-P3 कलर गैमट को सपोर्ट करेगा. स्मार्टफोन का डिस्प्ले TUV राइनलैंड और DxoMark द्वारा भी प्रमाणित है. ऑनर 90 5G में एक चिकना डिज़ाइन और अल्ट्रा-संकीर्ण बेज़ेल्स भी होंगे. कंपनी का यह भी दावा है कि क्वाड-कर्व्ड डिस्प्ले ऐसा लगेगा जैसे यह तैर रहा हो. ऑनर ने यह भी पुष्टि की है कि आगामी स्मार्टफोन एंड्रॉइड 13 आउट-ऑफ-द-बॉक्स पर आधारित मैजिकओएस 7.1 पर चलेगा. कंपनी ने अभी तक स्मार्टफोन के अन्य स्पेक्स का खुलासा नहीं किया है, जिनके आने वाले दिनों में आने की उम्मीद है.

हॉनर 90 लॉन्च:

ऑनर 90 सीरीज़ को मई में कंपनी के घरेलू मैदान पर लॉन्च किया गया था. लाइनअप में दो स्मार्टफोन शामिल थे, ऑनर 90 और ऑनर 90 प्रो. जुलाई में कंपनी ने यूरोप में ऑनर 90 को तीन कलर ऑप्शन, ग्रीन, ब्लैक और सिल्वर में लॉन्च किया था. ऑनर ने हाल ही में स्मार्टफोन का चौथा पीकॉक ब्लू कलर वेरिएंट भी पेश करना शुरू कर दिया है. इसके अलावा कंपनी ने जून में चीन में ऑनर 90 लाइट भी लॉन्च किया था. हालाँकि, यह स्मार्टफोन अभी तक वैश्विक बाज़ारों में नहीं आया है.