जयपुर Horoscope Today 01 December 2022: आज इन 3 राशि वालों को धन लाभ होने के मिल रहे संकेत, पढ़ें दैनिक राशिफल

Horoscope Today 01 December 2022: आज इन 3 राशि वालों को धन लाभ होने के मिल रहे संकेत, पढ़ें दैनिक राशिफल

Horoscope Today 01 December 2022: आज इन 3 राशि वालों को धन लाभ होने के मिल रहे संकेत, पढ़ें दैनिक राशिफल

जयपुर: दैनिक राशिफल (rashifal) चंद्र ग्रह की गणना पर आधारित होता है. राशिफल की जानकारी करते समय पंचांग की गणना और सटीक खगोलीय विश्लेषण किया जाता है. दैनिक राशिफल (today rashifal) में सभी 12 राशियों के भविष्य के बारे में बताया जाता है. ऐसे में आप इस राशिफल को पढ़कर अपनी दैनिक योजनाओं को सफल बना सकते हैं.

मेष:- आज का दिन गुडफील होता रहेगा. पैसों की स्थिति में सुधार होगा. अपने स्वास्थ्य का विशेष ध्यान रखें. साबुत पीली हल्दी अपने पास रखें. 

वृष:- आज कई स्थितियों में परिवर्तन होने जा रहा है. दूसरों से ज्यादा खुद पर भरोसा रखना चाहिए. भाग्य के भरोसे कम और मेहनत पर ज्यादा विश्वास करे. छोटे बच्चों को अमरुद के फल का दान करे.     

मिथुन:- आज अव्यावहारिक और नकारात्मक सोच से दूर रहें. अपने लक्ष्य को ध्यान में  रखें. कार्य क्षेत्र में उलझने दिखेंगी. दोपहर के भोजन में चने की दाल का सेवन करे.   

कर्क:- आज आप हर कार्य में सफल रहेंगे. आज स्वयं को थोड़ा अनुशासन में रखें. संतान के व्यवहार पर ध्यान देना होगा. ब्रेड के पैकेट का दान साई मंदिर में करे.   

सिंह:- नौकरी बिजनेस में अच्छा दिन रहेगा. दूसरों की कही सुनी बातों से प्रभावित होने से बचना होगा. रिस्क वाले कार्य आज नहीं करना है. पीले चावल चुटकी भर पॉकेट में रखें.

कन्या:- आज अपना व्यवहार और सोच सकारात्मक रखें. जो काम आप सोच रहे हैं वह अचानक पूरा हो सकता है. घर के बड़े बुजुर्गो की सेहत का ध्यान रखें. अपनी नाभि में थोड़ा सा शुद्ध देशी लगाये. 

तुला:- बढ़ते हुए काम का बोझ आपको आज सारे दिन बिजी रखेगा. जोश और जूनून में संतुलन बना कर रखें. बोली में शहद जैसी मिठास रखे, केले के फल का दान करे. 

वृश्चिक:- आज क्या करना है और क्या नहीं, यह संकोच खत्म होगा. तय किए गए काम पर जुट जाये तो सफलता प्राप्त होगी. दुर्घटना से बचना होगा. साई मंदिर में दर्शन करें. 

धनु:- आज कार्यक्षेत्र में थोड़ा उतर चढ़ाव बना रहेगा. मन को शांत रखे, पॉसिटिव सोचे.   ब्लड प्रेशर, सर दर्द परेशां कर सकता है. ताम्बे की बोतल का पानी पिये.  

मकर:- आज अपनी इनकम को बेहतर बनाने की ओर ध्यान दें. घर के माहौल का अच्छा रखने का प्रयास करे. किसी से भी वाद विवाद करने से बचना होगा. अपने बुजुर्गो का आशीर्वाद लेकर घर से निकले. 

कुंभ:- आज के दिन की शुरुआत अच्छी रहेगी. तनावपूर्ण स्थिति से सावधानी और समझदारी से ही निपटें.  मौसमी बिमारियों से बचना होगा. हनुमान चालीसा का पाठ करके घर से निकलें.

मीन:- आज व्यापार में लाभ होगा. जॉब भी बढिय़ा चलेगा. किसी चीज पर जरूरत से ज्यादा प्रतिक्रिया न करें. केसर का तिलक लगा कर घर से निकले.   
 

और पढ़ें