Horoscope Today 22 September 2022: आज इन 2 राशि वालों को हो सकता है धन लाभ, पढ़ें गुरुवार का राशिफल

जयपुर: दैनिक राशिफल (rashifal) चंद्र ग्रह की गणना पर आधारित होता है. राशिफल की जानकारी करते समय पंचांग की गणना और सटीक खगोलीय विश्लेषण किया जाता है. दैनिक राशिफल (today rashifal) में सभी 12 राशियों के भविष्य के बारे में बताया जाता है. ऐसे में आप इस राशिफल को पढ़कर अपनी दैनिक योजनाओं को सफल बना सकते हैं.

मेष (Aries): आज अपने सोचने का तरीका थोड़ा बदल ले तो दिन अच्छा बीत सकता है. आपकी इनकम और खर्चा  बराबर रहेगा. कुछ नया और कुछ अलग करने की कोशिश कर सकते हैं. आज दिन की सफलता के लिए छोटी कन्या को बिस्कुट का पैकेट का दान करे.

वृष (Taurus): आज छोटी-छोटी समस्याएं चलती रहेंगी. कार्यक्षेत्र में लगातार मेहनत करनी पड़ सकती है. स्टूडेंट्स तनाव में रहेंगे. कॉन्फिडेंस की कमी भी हो सकती है. नए विकल्पों पर विचार करने में संकोच न करें. आज के दिन की सफलता के लिए भगवान शिव की आरधना करके दिन की शुरुआत करे. 

मिथुन (Gemini): आज कारोबार में व्यस्तता बढ़ सकती है. अधिकारी आपकी बातों को तवज्जो देंगे. कार्यक्षेत्र में मान सम्मान के योग हैं. स्टूडेंट्स के लिए समय अच्छा रहेगा. आज के दिन की सफलता के लिए प्रातः पितरो के नाम का घी का दीपक जलाये.

कर्क (Cancer): आज कामकाज में किसी तरह का संदेह हो तो ऐसे काम न करें. आपको कई मामलों की जिम्मेदारी संभालनी पड़ सकती हैं और उनकी चिंता भी करनी होगी. दूसरों पर तानाकशी से बचें. आज के दिन की सफलता के लिए विष्णु मंदिर में कमल पुष्प अर्पण करे.

सिंह (Leo): आज कई दिनों से चला आ रहा तनाव खत्म होने के योग हैं. अधूरे और रुके हुए काम निपटाने के लिए दिन ठीक है. रोजमर्रा के कामकाज से फायदा हो सकता है.  सामाजिक कामों में आपको सफलता मिल सकती है. आज के दिन की सफलता के लिए आज के दिन अनाथाश्रम मे फलों का दान करे.

कन्या (Virgo): आज जो भी काम सामने आए, उसमें आप अपनी पूरी शक्ति लगा दें. इसके अच्छे नतीजे मिलेंगे. फैसले लेने के लिए और योजनाओं पर काम शुरू करने के लिए बहुत अच्छा दिन है. आज के दिन की सफलता के लिए किसी भूखे आदमी पपीते का दान करे. 

तुला (Libra): आज अपने कार्य में तेजी लाएं. आगे बढ़ने के लिए आपको एक से ज्यादा मौके मिलने की संभावना है. आज की जिम्मेदारी कल पर न छोड़ें. आय और व्यय का संतुलन बनाकर चलें. आज के दिन की सफलता के लिए छत पर या घर के बाहर पशु-पक्षियों के लिए पीने का पानी रखें.

वृश्चिक (Scorpio): आज गंभीरता से की गई चर्चा से कुछ खास मामले सुलझने के योग हैं. कार्यक्षेत्र में आप बहुत हद तक सफल हो सकते हैं. किसी काम में संकोच न करें. आप बोलचाल में संयम रखने की कोशिश करें. आज के दिन की सफलता के लिए बंदरो को केले खिलाये.

धनु (Sagittarius): आज आप अपने कामकाज में बहुत हद तक सफल हो सकते हैं. पिछले कुछ दिनों से कोई उलझी हुई जटिल स्थिति आज पूरी तरफ सुलझ सकती है. जल्दबाजी के कारण भी नुकसान हो सकता है. आज के दिन की सफलता के लिए विष्णु मंदिर  मे दूध का दान करे.

मकर (Capricorn): आज आपके लिए दिन अच्छा है. अपने दिन को सफ़ल बनाने के लिए आपको टाइम मैनेजमेंट का फंडा अपनाना पड़ेगा. सोचे हुए काम आज ही पूरे कर लें तो आपके लिए अच्छा होगा. आज के  दिन की सफलता के लिए लाल चन्दन का तिलक लगा कर घर से निकले.

कुंभ (Aquarius): आज होने वाले ज्यादातर फैसले आपके ही फेवर में होने के योग हैं. बड़ों के साथ अच्छा व्यवहार करें. स्टूडेंट्स को मेहनत करनी होगी अच्छे रिजल्ट के लिए. आज के दिन की सफलता के लिए श्री हनुमान जी मंदिर मे एक मीठा पान चढ़ाये.

मीन (Pisces): आज आपका दिन मिश्रित फल देने वाला रहेगा. आपके कामों में दूसरे लोगों की दखल अंदाजी हो सकती है. कुछ काम अधूरे रह सकते हैं. जरूरत से ज्यादा खर्च करने से बचें. आज के दिन की सफलता के लिए बिल्वपत्र के पेड़ में जल चढ़ाएं.