Horoscope Today 09 November 2022: आज इन 2 राशि वालों के सुख-साधनों में होगी वृद्धि, जानें अपना राशिफल

जयपुर: दैनिक राशिफल (rashifal) चंद्र ग्रह की गणना पर आधारित होता है. राशिफल की जानकारी करते समय पंचांग की गणना और सटीक खगोलीय विश्लेषण किया जाता है. दैनिक राशिफल (today rashifal) में सभी 12 राशियों के भविष्य के बारे में बताया जाता है. ऐसे में आप इस राशिफल को पढ़कर अपनी दैनिक योजनाओं को सफल बना सकते हैं.

मेष (Aries): आज अपने काम में कम और दूसरे कामों में ज्यादा व्यस्त होने से बचें, इससे आपके दूसरे जरूरी काम अधूरे रह सकते हैं. आज के दिन की सफलता के लिए सरसों के तेल का दीपक जला कर बजरंग बाण का पाठ करे.

वृष (Taurus): आज कोई नया काम शुरू करने की बजाय नियमित काम पर ही ध्यान दें. जहां तक संभव हो समझौते और सहयोग का मन बनाकर चलें. आज के दिन की सफलता के लिए वृद्धाश्रम में अनार के फलों का दान करे.

मिथुन (Gemini): आज मधुर शब्द और शांत मन आपके दिन को अच्छा बना सकते हैं. यदि आप अपने रूके हुए काम को बनाने में प्रयासरत रहें तो ज्यादा अच्छा रहेगा. आज के दिन की सफलता के लिए गणेश जी को दूर्वा चढ़ा कर दिन की शुरुआत करे. 

कर्क (Cancer): आज विचारों का बहाव इतना तेज हो सकता है कि आप किसी एक काम पर एकाग्र नहीं हो पाएंगे. फालतू विवादों से दूर रहने की कोशिश करें. आज के दिन की सफलता के लिए मुनक्का दाख खाकर घर से निकलें.

सिंह (Leo): आज इनकम, खर्चा, पारिवारिक और पेशेवर जीवन में आपको संतुलन रखना चाहिए. आज के दिन जो भी काम करे उसमें अपना आत्म विश्वास बनाये रखे. आज के दिन की सफलता के लिए शिव आराधना करे. 

कन्या (Virgo): आज कामकाज के लिहाज से एक सकारात्मक दिन है. मानसिक अस्थिरता से बचें और डिस्टर्ब हुए बिना काम समय पर करने की कोशिश करें. आज दिन की सफलता के लिए माँ तुलसी क समक्ष घी का दीपक जलाये. 

तुला (Libra): आज अपना मनोबल और रवैया सकारात्मक बनाए रखें. परेशानियों को धीरज और अपने व्यवहार में सुधार करके हल किया जा सकता है. आज के दिन की सफलता के लिए गौ सेवा करे. 

वृश्चिक (Scorpio): आज आपका दिन बहुत अच्छा बीतेगा. कारोबार और रोजगार में मनोवांछित सफलता मिलने से अच्छे धन लाभ की प्राप्ति हो सकती है. आज के दिन की सफलता के लिए जिव जनावर के लिए पीने के पानी की व्यवस्था करे.

धनु (Sagittarius): आज का दिन आपके लिए फाइनैंशली काफी स्ट्रॉन्ग है. दिन भर लाभ के मौके मिलेंगे इसलिए कार्यशील रहें. आज के दिन की सफलता के लिए गणेश मंदिर मे दर्शन करे, लडडू का भोग लगाये.

मकर (Capricorn): आज यारी-दोस्ती में ज्यादा समय खराब न करें. सावधान रहें. कोई ऐसा काम शुरू न करें, जिसके लिए बड़े स्तर पर कर्जा लेना पड़े. आज के दिन की सफलता के हरे फलों का दान करे.  

कुंभ (Aquarius): आज आप पूरा ध्यान अपने काम पर दें तो अच्छा है. कार्यक्षेत्र में बड़े बदलाव करने से बचना होगा. आज के दिन की सफलता के लिए बैल को गुड और हरी सब्जी खिलाये.

मीन (Pisces): नए लोग, नये विकल्प, नये रास्ते आज सब आपके लिए हैं. नई नौकरी के ऑफर मिलें, तो उस पर पूरी तरह व्यावहारिक ढंग से विचार करें. आज के दिन की सफलता के लिए पीपल के पेड़ में जल चढ़ाएं और घी का दीपक लगाएं.