रितिक-दीपिका अभिनीत 'फाइटर' का टीज़र 5 दिसंबर को होगा जारी, फिल्म 25 जनवरी को होगी रिलीज

मुंबई : ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की 'फाइटर' का टीज़र कथित तौर पर दिसंबर के पहले हफ्ते में रिलीज़ होगा. फिल्म ने पहले ही अपने मोशन पोस्टर के साथ ऑनलाइन उत्साह पैदा कर दिया है, जो अगस्त में जारी किया गया था. 'फाइटर' 2024 की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है. 2021 में इसकी घोषणा कर गई थी. 'फाइटर' में ऋतिक रोशन पहली बार एयरफोर्स ऑफिसर का किरदार निभाते नजर आएंगे. दूसरी ओर, दीपिका पादुकोण से भी फिल्म में कुछ हाई-ऑक्टेन एक्शन सीक्वेंस होने की उम्मीद है.

एक रिपोर्ट के मुताबिक, निर्माता 'फाइटर' के लिए 50 दिनों का मार्केटिंग कैंपेन शुरू करने की योजना बना रहे हैं. फिल्म का टीज़र 5 दिसंबर को रिलीज़ होगा. रिपोर्ट में कहा गया है कि 'फाइटर' का उद्देश्य दर्शकों को फिल्म के प्रीमियर तक निर्धारित कंटेंट रिलीज के अनुक्रम के माध्यम से दुनिया के अंदरूनी दृश्य की पेशकश करना है. फिल्म के अभियान का मुख्य आकर्षण इसका संगीत एल्बम होगा.

'फाइटर' के बारे में: 

सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित 'फाइटर' में रितिक, दीपिका पादुकोण और अनिल कपूर मुख्य भूमिका में हैं और इसे भारत की पहली हवाई एक्शन फिल्म माना जा रहा है. यह 25 जनवरी 2024 को दुनिया भर में रिलीज होगी. पहली बार दीपिका और ऋतिक एक-दूसरे के साथ नजर आए हैं. निर्देशक सिद्धार्थ आनंद के साथ ऋतिक की यह दूसरी फिल्म है. इससे पहले उन्होंने टाइगर श्रॉफ के साथ 'वॉर' में काम किया था.