NMACC में गर्लफ्रेंड की हील्स हाथों में लिए घूमते नजर आए Hrithik Roshan, वायरल हुई तस्वीर

मुंबई : मुंबई में हुए नीता मुकेश अंबानी कल्चरल सेंटर के उद्घाटन समारोह में बॉलीवुड के सितारों ने अपनी मौजूदगी दर्ज कराई. इस दौरान सभी सदस्य अंदाज में ओपनिंग में शरीक हुए थे और सभी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई है. बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) को भी यहां अपनी गर्लफ्रेंड सबा आजाद (Saba Azad) के साथ देखा गया था लेकिन अब उनकी एक ऐसी फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसकी तारीफ करते बिना फैंस नहीं रह पा रहे हैं.

डिजाइनर अमित अग्रवाल ने एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वह सभा के साथ तस्वीरें क्लिक करवाते हुए दिखाई दे रहे हैं. सिंगर में रेड कलर का फ्यूजन गाउन पहना हुआ है और अपने पैरों से हिल्स निकाली हुई है बैकग्राउंड में ऋतिक खड़े हुए हैं जिन्होंने अपने हाथों में सबा की सैंडल्स थाम रखी हैं.

इस इवेंट के बाद ऋतिक रोशन और सब दोनों ने ही इवेंट की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है और एक्टर ने कैप्शन में लिखा विद लेडी इन रेड और सबा ने लिखा RO और Sa का नाइट आउट, की तस्वीरें फैंस को बहुत पसंद आ रही है. 

इन तस्वीरों के अलावा इवेंट के बाद कपल को मुंबई के एक कैफे के बाहर देखा गया था जहां दोनों ब्लैक कलर के मैचिंग आउटफिट में दिखाई दिए थे. इस दौरान एक्टर ने अपनी गर्लफ्रेंड का हाथ थामा हुआ था.