Dholpur News: पति ने पत्नी को गर्म तलवार से गोद कर किया मारने का प्रयास, आरोपी करता था दहेज की मांग; मामला दर्ज

सरमथुरा: क्षेत्र के हरलालपुरा गांव में दहेज के लिए पति ने पत्नी को चारपाई से बांधकर उसके शरीर को कई जगह गर्म तलवार से दाग दिया. महिला जान बचाकर पड़ोसियों के घर पहुंची, जहां पड़ोसियों ने महिला के पीहर पक्ष को सूचना देकर बुला लिया. 

सूचना पर पीहर पक्ष के लोग महिला को घायल हालत में लेकर बाड़ी अस्पताल में भर्ती करवाया . पीड़िता रूबी पुत्री भगवान सिंह उम्र करीब 34 ने बताया 15 साल पहले उसकी शादी हरलालपुरा गांव में गोरेलाल के साथ हुई थी. शादी के बाद से ही उसका पति दहेज की मांग करता आ रहा था. शादी के बाद से ही वह अपने पति के अत्याचार को सहती आ रही है. 

शादी के बाद 4 बच्चे होने के बाद भी उसके पति की क्रूरता कम नहीं हुई. बुधवार शाम को आरोपी पति ने उसके हाथ-पैर चारपाई से बांध दिए. चारपाई से बांधने के बाद आरोपी ने उसे गर्म तलवार से दाग दिया. जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई. पड़ोसियों की सूचना पर पीहर पक्ष के लोग पहुंचे जहां से पीडित महिला को अस्पताल में भर्ती कराया. 

घायल महिला रूबी ने मीडिया को बताया कि बुधवार शाम को आरोपी पति ने उसे गर्म तलवार से दागने के साथ ही रुपए नहीं लाने पर उसके बच्चों को भी गोलियां खिलाकर मारने की धमकी दी है. वह अपने बच्चों को भी साथ लेकर आई है. प्रकरण को लेकर घायल पीड़िता ने सरमथुरा थाना में मुकदमा दर्ज करवाया है.