VIDEO: अवैध गैस रिफिलिंग का धंधा चल रहा जोरों पर, खुलेआम गैस चोरी करने का वीडियो हो रहा वायरल

जोधपुर: अवैध गैस रिफिलिंग के बड़े-बड़े हादसे होने के बाद भी रिफलिंग करने वाले लोगों से लेकर गैस एजेंसियों के अधिकारियों के साथ-साथ पुलिस तंत्र उस मजबूती से गंभीर नजर नहीं आ रहा जिसके चलते अवैध रिफिलिंग पर रोक लगा सके, उसी के चलते एक बार फिर सोशल मीडिया पर अवैध गैस रिफिलिंग का वीडियो वायरल हो रहा है.

इस वीडियो में खुलेआम कर्मचारी गैस रिफिलिंग कर रहे हैं किसी कच्ची बस्ती में गाड़ी को खड़ा करके गैस सिलेंडर में से गैस निकाली जा रही है और आपस में बातचीत करने वाले

राजस्थानी भाषा में बात कर रहे हैं यह वीडियो कथित रूप से जोधपुर का बताया जा रहा है जिसको लेकर अभी तक किसी प्रकार की पुष्टि नहीं हुई है. 
गौरतलब है कि जोधपुर में कुछ समय पहले माता के थान क्षेत्र के कीर्ति नगर में गैस सिलेंडर सप्लाई करने वाले के घर में रिफिलिंग करते वक्त एक बड़ा धमाका हुआ था और 10 लोगों की मौत हुई थी, उसके बाद जोधपुर जिले के शेरगढ़ विधानसभा क्षेत्र के भूंगरा गांव में अवैध गैस सिलेंडर खरीदने के बाद घर में सिलेंडर के फटने से 30 से अधिक लोगों की मौत हुई थी.

पिछले दिनों महामंदिर थाना क्षेत्र के भदवासिया सरकारी स्कूल के पीछे पुलिस की सक्रियता के कारण घर में चल रहे अवैध गैस गोदाम को पुलिस ने दबिश देकर जब्त किया था. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं इस वीडियो के बाद उम्मीद है गैस एजेंसियो और पुलिस विभाग के अधिकारी मिलकर एक ऑपरेशन चलाकर इस पर अंकुश लगाएंगे,अन्यथा जान जाने का खतरा बरकरार रहेगा.