Lekha Washington को डेट कर रहे हैं Imran Khan, हाथों में हाथ डाले हुए स्पॉट

मुंबई : फिल्म जाने तू या जाने ना से तहलका मचाने वाले आमिर खान के भांजे इमरान खान (Imran Khan) ने खूब धमाल मचाया था. हालांकि साल 2015 का समय कैसा था जब उनका करियर स्ट्रगल के दौर में था और पहुंचने जिंदगी में भी उथल-पुथल चल रही थी. इस समय उन्होंने एक्टिंग की दुनिया को अलविदा कह दिया था और वह लाइमलाइट में भी नहीं देखे गए थे. हाल ही में उन्हें एक्ट्रेस रेखा वाशिंगटन (Lekha Washington) के साथ देखा गया है जिसके बाद चर्चाओं का दौर शुरू हो चुका है.

5 फरवरी को दोनों को साथ में देखा गया था हालांकि इनके साथ अन्य लोग भी मौजूद थे. लेकिन जिस तरह से उन्होंने हाथ में हाथ थामा था इनकी डेटिंग की चर्चा हर तरफ होने लगी है. दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं या नहीं यह जानकारी स्पष्ट नहीं है लेकिन लोगों के बीच बातचीत का दौर शुरू हो गया है. 

लेखा वाशिंगटन साउथ फिल्मों की एक्ट्रेस होने के साथ-साथ प्रोडक्ट डिजाइनर भी हैं. इंग्लिश फिल्म के साथ अपने करियर की शुरुआत करने के बाद उन्होंने साउथ और हिंदी फिल्मों में भी काम किया है. वह एक्टर इमरान खान के साथ मटरू की बिजली का मनडोला में भी नजर आई थी.

इमरान खान की बात करें तो अपनी पत्नी अवंतिका को 8 सालों तक नेट करने के बाद उन्होंने साल 2011 में शादी की थी. 2014 में दोनों के जीवन में एक नन्हीं सी बेटी ने जन्म लिया लेकिन इनकी खटपट शुरू हो चुकी थी और 2019 में दोनों ने अलग होने का फैसला किया.