IND vs AUS: रोहित शर्मा ने ऑस्ट्रेलिया से मिली हार पर बल्लेबाजी को ठहराया जिम्मेदार, जानिए क्या कुछ कहा

चेन्नई: भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने बुधवार को यहां तीसरे और अंतिम वनडे में ऑस्ट्रेलिया से मिली 21 रन की हार के लिये अपनी बल्लेबाजी को जिम्मेदार ठहराया जिसकी वजह से टीम ने तीन मैचों की श्रृंखला 1-2 से गंवा दी.

रोहित ने मैच के बाद कहा कि मुझे नहीं लगता कि लक्ष्य बड़ा था. विकेट दूसरी पारी में हालांकि थोड़ा चुनौतीपूर्ण हो गया था. पर मुझे नहीं लगता कि हमने अच्छी बल्लेबाजी की. साझेदारियां महत्वपूर्ण होती हैं और आज हम इन्हें बनाने में असफल रहे. उन्होंने कहा कि हम जिस तरह से आउट हुए, वह निराशाजनक रहा. हम इसी तरह के विकेट पर खेलते हुए बड़े हुए हैं. कभी कभार आपको खुद को मौका देना होता है. 

महत्वपूर्ण था कि एक बल्लेबाज अंत तक खेलता रहे:
रोहित ने कहा कि महत्वपूर्ण था कि एक बल्लेबाज अंत तक खेलता रहे. लेकिन हम सभी अपना सर्वश्रेष्ठ करने की कोशिश कर रहे थे. पर ऐसा हुआ नहीं. हमने जनवरी से नौ वनडे खेले हैं, हम उनसे काफी सकारात्मक चीजें ले सकते हैं. यह पूरी टीम की हार है. एडम जम्पा ने 45 रन पर चार विकेट लेकर भारत के खिलाफ अपना सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजी प्रदर्शन किया, उन्हें ‘प्लेयर आफ द मैच’ चुना गया. उन्होंने कहा कि मुझे यहां सफलता मिली है. यहां आकर खेलना बड़ी चुनौती है. एशटन एगर ने मैच का रूख बदल दिया. वहीं मिचेल मार्श को ‘प्लेयर ऑफ द सीरीज’ चुना गया जिन्होंने तीन मैचों में 194 रन बनाये. सोर्स- भाषा