INDIA गठबंधन को लगा एक बड़ा झटका, पंजाब में सभी 13 सीटों पर अकेले लड़ेगी AAP

नई दिल्लीः लोकसभा चुनाव 2024 से पहले INDIA गठबंधन को एक बड़ा झटका लगा है. एक ओर जहां सभी पार्टीयां अपनी तैयारियों में जुटी हुई है तो वहीं दूसरी ओर गठबंधन पर पंजाब सीएम भगवंत मान ने ऐलान करते हुए कहा कि पंजाब में सभी 13 सीटों पर AAP लड़ेगी. पार्टी पंजाब में कांग्रेस के साथ नहीं जा रही है. जिसके बाद अकेले चुनाव लड़ने के प्रस्ताव को मंजूरी मिल गई है. प्रस्ताव पर अरविंद केजरीवाल ने मुहर लगाई. 

वहीं इससे पहले ममता बनर्जी ने ऐलान किया पश्चिम बंगाल में पार्टी अकेले ही लोकसभा चुनाव लड़ेगी. ममता ने कहा कि कांग्रेस ने TMC का प्रस्ताव नहीं माना है. मेरे सभी प्रस्ताव को ठुकराया गया. जिसके बाद टीएमसी ने अकेले चुनाव लड़ने का मन बनाया है. कांग्रेस ने यात्रा को लेकर कोई चर्चा नहीं की. पार्टी बंगाल में न्याय यात्रा कर रही है. कांग्रेस को हमें बताना चाहिए था. 

बीच का रास्ता निकाला जाएगा- जयराम
ममता के ऐलान के बाद कांग्रेस नेता जयराम रमेश ने कहा कि बैठकर बातचीत की जाएगी. कोई बीच का रास्ता निकाला जाएगा. ममता बनर्जी INDIA गठबंधन का अहम हिस्सा है. भाजपा को हराना हमारी प्राथमिकता है. ममता को न्याय यात्रा का निमंत्रण गया था. खड़गे ने सभी दलों को न्याय यात्रा का निमंत्रण दिया था. उन्होंने कहा कि बंगाल में INDIA गठबंधन ही चुनाव लड़ेगा.