IND vs NZ: भारत शानदार फॉर्म में, लेकिन हम भी कम नहीं, भारत-न्यूजीलैंड मैच से पहले कीवी कप्तान ने टीम पर जताया भरोसा

नई दिल्लीः वर्ल्ड कप में कल भारत-न्यूजीलैंड के बीच सेमीफाइनल मैच खेला जाना है. इस मुकाबले के जरिये टीम इंडिया बदले की भावना से मैदान पर उतरेगी. लेकिन इससे पहले कीवी टीम के कप्तान केन विलियमसन ने बड़ा बयान दिया है. भारत के लिए यह वर्ल्ड कप शानदार रहा है, लेकिन मुझे लगता है कि हमने भी अच्छा क्रिकेट खेला है. सेमीफाइनल में खेलने वाली सभी टीमें बराबर हैं. 

विलियमसन ने आगे कहा कि भारतीय टीम अगर इस समय बेस्ट नहीं है तो दुनिया की बेस्ट टीमों में से एक जरूर है. लेकिन जब हमारा दिन होता है, तब हम भी अपना बेस्ट क्रिकेट खेलते हैं और सामने वाली टीम को चुनौती देते हैं. हम अपने अच्छे दिन पर कुछ भी कर सकते है. किसी को भी हरा सकते हैं

हमारी टीम के सभी खिलाड़ियों को अपना रोल पता- विलियमसन
वहीं उन्होंने कहा कि जब आप बड़े टूर्नामेंट में भी जाते हैं तो प्लेयर्स को पता होना चाहिए कि उन्हें बॉल और बैट से क्या करना है. हमारी टीम में सभी खिलाड़ियों को अपना रोल पता है. 

गौरतलब है कि टूर्नामेंट में दोनों ही टीमों का सफर शानदार रहा है. टीम इंडिया ने 9 मैच खेले है. जिसमें से टीम ने सभी मैचों में जीत हासिल की है. इस तरह टीम अजेय रण पर सवार होकर अंक तालिका में टॉप पर बनी हुई है. वहीं कीवी टीम 9 में से 5 मैचों में जीत हासिल करके नंबर-4 पर बनी हुई है.