भारतीय बॉलिंग कोच म्हाम्ब्रे ने किया बड़ा दावा, बोले- तिलक और जायसवाल जल्द गेंदबाजी भी करेंगे

नई दिल्लीः वेस्टइंडीज के खिलाफ भारत की ओर से डेब्यू करने वाले दो युवा खिलाड़ी काफी चर्चाओं में बने हुए है. उसमें से एक जायसवाल और दूसरे तिलक वर्मा है. जहां एक ने अपने बल्ले से धुंआ उड़ाया हैं को वहीं तिलक वर्मा के आगे विपक्षी टीम नतमस्तक साबित हो रही है. ऐसे में अब भारतीय बाॉलिंग कोच ने बड़ा दावा किया है. 

कि आने वाले मैचों में तिलक वर्मा और यशस्वी जयसवाल भी गेंदबाजी करते नजर आ सकते हैं. क्योंकि दोनों को बल्लेबाजी तो सब देख चुके है. अब ये गेंदबाजी करते नजर आ सकते है. म्हाम्ब्रे ने कहा कि मैंने इन दोनों को अंडर-19 के दिनों से गेंदबाजी करते देखा है काफी अच्छी बॉलिंग करते है. दोनों में वो क्षमता हैं जो एक गेंदबाज में होनी चाहिए. और जब आप के पास ऐसे खिलाड़ी हो तो ये अच्छी बात है. हम इस पर काम कर रहे हैं. इसमें कुछ वक्त लगेगा. जल्द ही इन दोनों को मैदान पर गेंदबाजी करते देखेंगे.

भारत-वेस्टइंडीज के बीच चौथा मैच आजः
वेस्टइंडीज के खिलाफ भारत आज चौथा टी20 मैच खेलने उतरेगा. मुकाबला फ्लोरिडा के सेंट्रल ब्रोवार्ड रीजनल पार्क स्टेडियम में खेला जाएगा. पांच मैचों की सीरीज में 2-1 से बढ़त बनाये हुए हैं. ऐसे में निर्णायक मुकाबले में भारत जीत हासिल कर बना रहना चाहेगा. क्योंकि आज इंडिय़ा हार जाती है तो पांच मैचों की सीरीज गंवा देगी.