टी-20 सीरीज के लिए भारतीय टीम का ऐलान, इस विस्फोटक खिलाड़ी को बनाया कप्तान, मयंक यादव को मिली जगह

टी-20 सीरीज के लिए भारतीय टीम का ऐलान, इस विस्फोटक खिलाड़ी को बनाया कप्तान, मयंक यादव को मिली जगह

नई दिल्लीः बांग्लादेश के खिलाफ 6 अक्टूबर से टी-20 सीरीज खेली जानी है. जिसको लेकर बीसीसीआई ने टीम का ऐलान कर दिया है. सूर्यकुमार यादव को टीम की कमान सौंपी गई है. तो वहीं IPL 2024 में लखनऊ सुपर जायंट्स के लिए खेलने वाले मयंक यादव टीम इंडिया में डेब्यू करने का मौका मिला है. 

सूर्यकुमार की कप्तानी में टीम में अभिषेक शर्मा और संजू सैमसन को जगह दी गई है. जो ओपन कर सकते है. इसके अलावा धमाकेदार बल्लेबाज रिंकू सिंह, हार्दिक पांड्या, रियान पराग को शामिल किया गया है संजू सैमसन और जितेश शर्मा को विकेटकीपर के तौर पर रखा गया है. वहीं लोअर आॉर्डर के रूप में नितीश रेड्डी, शिवम दुबे और सुंदर गेंदबाजी करते नजर आएंगे. 

वहीं अगर गेंदबाजी अटैक पर नजर डाले तो रवि बिश्नोई, वरुण चक्रवर्ती और सुंदर स्पिनर टीम में लिए गए है. जबकि पेसर्स के तौर पर अर्शदीप सिंह, हर्षित राणा और मयंक यादव को टीम में जगह मिली है. बता दें कि सीरीज का पहला मैच 6 अक्टूबर, दूसरा 9 अक्टूबर, सीरीज का तीसरा और आखिरी मैच 12 अक्टूबर को खेला जाएगा. 

टी20 सीरीज में भारतीय टीम: 
सूर्यकुमार यादव (कप्तान), अभिषेक शर्मा, संजू सैमसन, रिंकू सिंह, हार्दिक पांड्या, रियान पराग, नितीश रेड्डी, शिवम दुबे, वॉशिंग्टन सुंदर, रवि बिश्नोई, वरुण चक्रवर्ती, जितेश शर्मा, अर्शदीप सिंह, हर्षित राणा, मयंक यादव.